उदयपुरः को ऑपरेटिव सोसायटी पर 5 लाख रुपए के गबन का आरोप, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार

Mahendra Bansrota

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Feb 1 2023 4:38 AM)

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर में कॉपरेटिव सोसायटी के खिलाफ मामले में पुलिस ने 5 लाख के गबन के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया. जमाराशि पर कई गुना लाभ देने का झांसा देकर धनराशि ऐंठने का आरोप में यह गिरफ्तारी की गई. मामला जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र का है. जिसमें द इंडियाना […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर में कॉपरेटिव सोसायटी के खिलाफ मामले में पुलिस ने 5 लाख के गबन के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया. जमाराशि पर कई गुना लाभ देने का झांसा देकर धनराशि ऐंठने का आरोप में यह गिरफ्तारी की गई. मामला जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र का है. जिसमें द इंडियाना क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के खिलाफ लगातार कई मामले सामने आने के बाद आरोपी सीमा भटनागर को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें...

गोगुंदा पुलिस ने मंगलवार को आरोपी महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक महिला के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है. इन दर्ज प्रकरणों में जांच चल रही है. महिला पर आरोप है कि कई गुना प्रॉफिट का झांसा देकर ग्रामीण अंचल के लोगों को अपने जाल में फंसाती थी. 

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ समय से लगातार ही सोसायटी के खिलाफ शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद हाल में गोगुंदा थाने में एक शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्त में लिया. अब इस मामले से संबंधी जांच कर कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के दिग्गज नेता ने पर्दा प्रथा के विरोध में अनूठे अंदाज में चलाया था अभियान, पढ़िए यह रोचक किस्सा

    follow google newsfollow whatsapp