Video: बीजेपी छोड़ने के बाद गुंजल को कांग्रेस से मिला टिकट तो धारीवाल ने मंच पर लगा दी क्लास! हो गया हंगामा, देखें

राजस्थान तक

29 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 29 2024 4:50 PM)

कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बड़ा दांव चलने की कोशिश की है. मौजूदा सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के खिलाफ बीजेपी के ही दिग्गज नेता रहे प्रहलाद गुंजल को टिकट दे दिया. गुंजल भले ही पार्टी में आ गए, लेकिन उनके सामने परेशानी भी कम नहीं है.

follow google news

कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बड़ा दांव चलने की कोशिश की है. मौजूदा सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (Om Birla) के खिलाफ बीजेपी (BJP) के ही दिग्गज नेता रहे प्रहलाद गुंजल को टिकट दे दिया. गुंजल भले ही पार्टी में आ गए, लेकिन उनके सामने परेशानी भी कम नहीं है. मामला पूर्व यूडीएच मंत्री और हाड़ौती के कद्दावर कांग्रेसी नेता शांति धारीवाल से अदावत का है. जिनके बीच दुश्मनी एक बार फिर ताजा होती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस को जिताने के लिए दोनों नेता साथ तो आ गए, लेकिन एक होते नजर नहीं आ रहे हैं. गुमानपुरा कांग्रेस (Congress) कार्यालय में बैठक के दौरान दोनों नेता आपस में उलझ गए और हंगामा हो गया. जिसके बाद उनके समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी.

 

 

दरअसल, बैठक के दौरान शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) ने प्रहलाद गुंजल से कहा "आपको कांग्रेस में आने के बाद अब कहना चाहिए कि मैंने जो धारीवालजी पर आरोप लगाए थे, वह गलत हैं. कांग्रेस में आने के बाद अब आपको सेकुलर बनना चाहिए." बस, इसी बात पर गुंजल नाराज हो गए और दोनों के समर्थको ने एक-दूसरे के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए.  

 

    follow google newsfollow whatsapp