Bharatpur: जाट समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन, विश्वेन्द्र सिंह बोले- 'भरतपुर की बेटी है, कन्यादान समझकर वोट करें'

Suresh Foujdar

29 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 29 2024 2:30 PM)

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में गुरुवार को जाट समाज की पंचायत हुई. जिसमें आरक्षण नहीं मिलने से नाराज होकर भाजपा को हराने के लिए अभियान चलाने वाले जाट समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव को समर्थन दे दिया. इसके अलावा मंदिर पर हाथ में गंगाजल रखकर सभी ने पंचायत में भाजपा को हराने के लिए कसम खाई.

Bharatpur: जाट समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन, विश्वेन्द्र सिंह बोले- 'भरतपुर की बेटी है, कन्यादान समझकर वोट करें'

Bharatpur: जाट समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन, विश्वेन्द्र सिंह बोले- 'भरतपुर की बेटी है, कन्यादान समझकर वोट करें'

follow google news

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर में गुरुवार को जाट समाज की पंचायत हुई. जिसमें आरक्षण नहीं मिलने से नाराज होकर भाजपा को हराने के लिए अभियान चलाने वाले जाट समाज ने कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव को समर्थन दे दिया. इसके अलावा मंदिर पर हाथ में गंगाजल रखकर सभी ने पंचायत में भाजपा को हराने के लिए कसम खाई. इसके अलावा कांग्रेस प्रत्याशी से भी वादा लिया की यदि वह चुनाव जीतकर आती हैं तो लोकसभा में जाट आरक्षण की लड़ाई पुरजोर तरीके से लड़ेंगी.

यह भी पढ़ें...

कुम्हा गांव में आयोजित हुई पंचायत में करीब एक दर्जन से अधिक गावों के पंच पटेलों ने भाग लिया. सभी ने कसम खाई की आरक्षण के नाम पर धोखा देने वाली भाजपा को जाट समाज भरतपुर, करौली-धौलपुर लोकसभा सीटों पर चुनाव हराकर ही चैन की सांस लेगा. 

विश्वेन्द्र सिंह बोले- कन्यादान समझकर वोट करें

वहीं दूसरी तरफ पूर्व राजपरिवार के महाराजा और पूर्व विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने भी कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए लिए जनता से वोट देने के नाम पर कन्यादान करने की अपील की. उन्होंने कहा की कांग्रेस प्रत्याशी भरतपुर की बेटी हैं और कन्यादान से बड़ा कोई दान नहीं होता. इसलिए वोट के रूप में इसके लिए सभी जनता कन्यादान करें और जिताकर इसे लोकसभा में भेजने का काम करें.

आरक्षण नहीं मिलने पर भाजपा पर धोखा देने का आरोप 
 

गौरतलब है कि भरतपुर-धौलपुर जाट आरक्षण संघर्ष समिति आरक्षण नहीं मिलने पर भाजपा पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए भाजपा को लोकसभा चुनाव हराने के लिए अभियान ऑपरेशन गंगाजल चला रही है. जिसमें गांव-गांव पंचायत कर लोगों को गंगाजल हाथ में रखकर भाजपा को चुनाव हराने के लिए कसम दिलाई जा रही है. भरतपुर लोकसभा सीट, करौली-धौलपुर लोकसभा सीट, अलवर लोकसभा सीट पर जाट आरक्षण समिति भाजपा को हराने के लिए पंचायत कर रही हैं.
 
 

कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जाट समाज ने समर्थन दिया

जाट आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक नेम सिंह ने कहा की भाजपा को हराने के लिए जगह जगह पंचायत हो रही है. आज पंचायत कर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जाट समाज ने समर्थन दिया है. कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जाट समाज ऐसा चुनाव लड़ेगा जैसे वह खुद ही चुनाव लड़ रहे हो. भाजपा को हराने के लिए यह मुहीम घर-घर पहुंचेगी. 
 

    follow google newsfollow whatsapp