जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल चौपड़ा का BJP पर तंज, बताया - 'राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का टिकट क्यों कटा'

विशाल शर्मा

• 10:59 AM • 28 Mar 2024

Loksabha Election: जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार अनिल चोपड़ा ने नामांकन के आखिरी दिन बुधवार को नॉमिनेशन फाइल किया. इसके बाद राजस्थान तक से खास बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर कटाक्ष किए.

जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल चौपड़ा का BJP पर तंज, बताया - 'राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का टिकट क्यों कटा'

jaipur

follow google news

Rajasthan: जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस के उम्मीदवार अनिल चोपड़ा ने नामांकन के आखिरी दिन बुधवार को नॉमिनेशन फाइल किया. इसके बाद राजस्थान तक से खास बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने कहा कि बीजेपी के वर्तमान प्रत्याशी चौगुने विकास का वादा कर रहे हैं जबकि उनके पूर्व सांसद ने तो कोई विकास ही नहीं करवाया इसलिए उन्हें सांसद की सीट छोड़नी पड़ी. 

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में वह बीजेपी प्रत्याशी को चुनौती नहीं मान रहे, क्योंकि पिछले 10 वर्षों से वह जयपुर ग्रामीण लोकसभा में सक्रिय रहे हैं और उनके बीच में रहता हूं. छात्र राजनीती से लेकर अब तक किसानों और नौजवानो के लिए काम किया है, इसलिए कांग्रेस ने उन्हें जनता की सेवा करने का मौका दिया है और वह यह चुनाव जीत रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि पिछले 2 से बीजेपी के सांसद रहे लेकिन जयपुर ग्रामीण विकास से अछूता रहा है. यहां अभी तक विकास के कोई काम नहीं हुए हैं. इसलिए इस बार जयपुर ग्रामीण के लोगों ने ठान लिया है कि स्थानीय व्यक्ति को ही चुनेंगे और बदलाव होगा.

    follow google newsfollow whatsapp