देवेंद्र झांझड़िया का प्रचार करने गए RLD चीफ जयंत चौधरी ने चूरू में की कांग्रेस उम्मीदवार राहुल कस्वां की तारीफ?

राजस्थान तक

13 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 13 2024 7:56 PM)

चूरू लोकसभा सीट पर मुकाबला कांग्रेस से उम्मीदवार राहुल कस्वां और बीजेपी प्रत्याशी पैरालंपिक एथलीट देवेंद्र झाझरिया के बीच है. इसी बीच तारानगर के भनिण में आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत सिंह ने चुनावी सभा की.

Rajasthantak
follow google news

चूरू लोकसभा सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है. जहां मौजूदा सांसद राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) के बीजेपी छोड़ने के बाद कांग्रेस ने उन्हें टिकट दे दिया तो उनके सामने बीजेपी ने पैरालंपिक एथलीट देवेंद्र झाझरिया को मैदान में उतारा है. इसी बीच तारानगर के भनिण में आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant chaudhary) ने चुनावी सभा की. उन्होंने देवेंद्र झाझरिया के वोट मांगने के साथ ही राहुल कस्वां को लेकर भी कई बात की. जयंत चौधरी ने कहा कि चुनाव का टाइम है, चुनाव में कई बार मतदाताओं को कुछ समझ नहीं आता है और उस वक्त उम्मीदवार कहता है कि मैं तुम्हारा हूं, तुम्हारी जाति का हूं. तो हम जाति के नाम पर वोट भी करते हैं. चौधरी ने इस दौरान जातिवाद पर भी तंज कसा.   

यह भी पढ़ें...

स्थानीय समीकरण पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि यहां आखिरी वक्त पर चुनाव पलट गया. राहुल अच्छा नौजवान है. चूरू की खास बात है कि यहां गर्मी होती है तो खूब गर्मी होती है और ठंड होती है तो खूब ठंड होती है.

 

 

नसीहत वाले अंदाज में आरएलडी अध्यक्ष ने कहा कि राहुल कस्वां चूरू के पारे की तरह थोड़ा जल्दी गरम हो गया, थोड़ी ठंड रखनी थी. अनुशासन से काम लेना था, वो नहीं कर पाया. मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपको विवेक से फैसला लेना है. आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा "चौधरी साहब ने हमेशा किसानों के हित में काम किया. जाति के नाम पर कोई संस्था नहीं होनी चाहिए. अगर कोई जाति के नाम पर संस्था हो तो उसे सरकारी लाभ नहीं मिले. प्रधानमंत्री मोदी किसान हित की बात सोचते हैं."

    follow google newsfollow whatsapp