कटारिया-धारीवाल में बहस, नेता प्रतिपक्ष बोले- साइबर अपराध में 1 फीसदी चालान भी नहीं हुए पेश

राजस्थान तक

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 7:47 AM)

Rajasthan Budget session 2023: राजस्थान के विधानसभा बजट सत्र में विपक्ष लगातार गहलोत सरकार को घेरने में जुटा है. मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल में जमकर बहस हुई. कटारिया ने कहा कि पिछले 3 वर्षों के दौरान महज 1 फीसदी मामले में ही चालान पेश हुए. यह सरकार की […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Budget session 2023: राजस्थान के विधानसभा बजट सत्र में विपक्ष लगातार गहलोत सरकार को घेरने में जुटा है. मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल में जमकर बहस हुई. कटारिया ने कहा कि पिछले 3 वर्षों के दौरान महज 1 फीसदी मामले में ही चालान पेश हुए. यह सरकार की असफलता है या नहीं. जिसके पर धारीवाल ने भी प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, साइबर मामले को लेकर कोटा (दक्षिण) से बीजेपी विधायक संदीप शर्मा ने सवाल किया. जिस पर कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल जवाब दे रहे थे. जिसके बाद कटारिया ने कहा कि प्रदेश में ऑनलाइन ठगी के मामले में 2427 और चालान महज 253 पेश हुए. सिर्फ 1 फीसदी मामलों में ही चालान पेश हुए. यह सरकार की असफलता है या नहीं?

जिस पर धारीवाल ने कई केस में एफआर होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कटारिया के सवाल पर कहा कि आप ऐसा एक भी प्रकरण बता दो जिसमें चालान पेश होना चाहिए था और उस संबंधित मामले में पुलिस ने ऐसा नहीं किया. जिसके बाद कटारिया ने कहा कि यह ऑथोरिटी आपके पास है. लेकिन धोखाधड़ी के मामले गंभीर होते है और आपको यह जवाब देना चाहिए कि कितना पैसा रिकवर हो गया?

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी के दौसा विजिट का बदला कार्यक्रम, अब इस दिन करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का उद्घाटन

    follow google newsfollow whatsapp