Jaipur: 3 झपट्टामारों के पसीने छूटे, बहादुर महिला ने याद दिलाया छठी का दूध लेकिन आखिर में हार....'

विशाल शर्मा

12 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 12 2024 8:36 AM)

Jaipur: कई रूपों में समाहित जो दुर्गा, लक्ष्मी, काली है, हां वो नारी आज सब पर भारी हैं. जी हां, यह कहावत सिर्फ पन्नो में ही नहीं बल्कि हकीकत में भी साबित होती दिख रही हैं. राजस्थान के जयपुर में बावरिया गैंग के तीन बदमाशों ने अकेला देख एक नारी को घर क्या लिया, उसने बदमाशों को छठी का दूध याद दिला दिया.

बावरिया गैंग के 3 झपट्टामारों से अकेले भिड़ी बहादुर महिला, आखिर में गुलेल मार हो गए नौ दो ग्यारह !

Jaipur

follow google news

Jaipur: कई रूपों में समाहित जो दुर्गा, लक्ष्मी, काली है, हां वो नारी आज सब पर भारी हैं. जी हां, यह कहावत सिर्फ पन्नो में ही नहीं बल्कि हकीकत में भी साबित होती दिख रही हैं. राजस्थान के जयपुर में बावरिया गैंग के तीन बदमाशों ने अकेला देख एक नारी को घर क्या लिया, उसने बदमाशों को छठी का दूध याद दिला दिया. पहले बाइक सवार 3 बदमाशों ने झपट्टा मार महिला के गले में हाथ डाला लेकिन महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए चलती बाइक से एक बदमाश को सड़क पर ओंधे मुंह धड़ाम कर दिया. काफी देर तक झड़प के बाद जब बदमाश सफल नहीं हुआ तो बाकि साथियों की मदद से गुलेल से महिला पर हमला कर वारदात में सफल हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना जयपुर के मानसरोवर इलाके के भृगु पथ की हैं, जहां गुरुवार तड़के करीब 5.30 बजे सोनू मीणा नाम की महिला मॉर्निंग वॉक कर रही थी. तभी उसके सामने बाइक सवार 3 बदमाश आ धमके. इसमें से एक बदमाश बाइक दौड़ा रहा था तो दूसरा हाथ में बाल्टी लिए योजना के तहत प्लानिंग में लगा था लेकिन उसके पीछे तीसरे बदमाश ने टारगेट करते हुए महिला के गले पर झपट्टा मारा. इतने में महिला सोनू मीणा ने मंजरा भांपते हुए अकेले ही तीसरे बंदे को पकड़ बाइक से नीचे पटक दिया. इसके बाद काफी देर तक सोनू और झपट्टामार के बीच झड़प हुई. इसी बीच सोनू के गले की गोल्ड चैन सड़क पर गिर गई और जब बदमाश उसे लेने में सफल नहीं हुआ तो आखिर में उसने सोनू पर गुलेल से वार कर अपने साथियों के साथ फरार हो गया. 

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस 

घटना के बाद पीड़िता सोनू मीणा ने मानसरोवर थाना पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों की तलाश में जुट गई. जानकारी के अनुसार तीनों बदमाश बावरिया गिरोह से जुड़े हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का आधार पर पहचान कर हिरासत में ले लिया हैं. इसमें से एक बदमाश सप्ताहभर पहले से जेल से छुटकर आया था, जिनसे पुलिस पर पूछताछ कर रही हैं.


 

    follow google newsfollow whatsapp