Jaipur: बीजेपी मुख्यालय के बाहर AAP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, अंदर CM भजनलाल ले रहे थे बैठक 

विशाल शर्मा

22 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 22 2024 2:00 PM)

Jaipur:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में जयपुर में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. जहां AAP के कार्यकर्ता विरोध जताते हुए भाजपा के प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच गए.

Jaipur: बीजेपी मुख्यालय के बाहर AAP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, अंदर CM भजनलाल ले रहे थे बैठक 

Jaipur

follow google news

Jaipur:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में जयपुर में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. जहां AAP के कार्यकर्ता विरोध जताते हुए भाजपा के प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच गए. यही नहीं कुछ AAP कार्यकर्ता तो भाजपा कार्यालय के अंदर तक जा घुसे. जिन्हें देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए. 

यह भी पढ़ें...

इसके बाद पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां बरसाई और उन्हें खदेड़ा. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं की पुलिस से जमकर झड़प हुई. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस को नहीं ंलगी भनक

बता दें कि AAP के कार्यकर्ताओं ने पहले ही प्रदर्शन का आह्वान किया था लेकिन पुलिस उन्हें प्रदर्शन को भांप नहीं सकी, जिसके चलते आप कार्यकर्ता बीजेपी ऑफिस तक आ धमके. जहां पहले से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित बीजेपी के दिग्गज आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक ले रहे थे. जिन्हें देखते हुए बीजेपी कार्यालय पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने पुलिस को ही गच्चा दे दिया. 

कार्यकर्ताओं को आई चोटें

पुलिस लाठीचार्ज में आप के कई कार्यकर्ताओं को चोट भी आई हैं, तो वही आप की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष गायत्री विश्नोई ने कहा प्रदर्शन करना हमारा संवैधानिक हक है लेकिन प्रदर्शन नहीं करने दिया जा रहा हैं और पुलिस लाठीचार्ज करके उन्हें खदेड़ रही हैं, जो गलत हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp