कोटा: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के सामने चुनाव लड़ेंगे सीएम गहलोत! जानिए

Sanjay Verma

04 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 4 2022 11:12 AM)

Kota News: सीएम अशोक गहलोत अब लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को चुनौती देंगे. यह बात खुद गहलोत ने जनसभा में कही. उन्होंने कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोटा में शानदार बदलाव हुए हैं. अब रिवरफ्रंट बन रहा है, बस एयरपोर्ट की कमी है. गहलोत ने कहा कि मैं सब को कहना […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: सीएम अशोक गहलोत अब लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को चुनौती देंगे. यह बात खुद गहलोत ने जनसभा में कही. उन्होंने कोटा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोटा में शानदार बदलाव हुए हैं. अब रिवरफ्रंट बन रहा है, बस एयरपोर्ट की कमी है. गहलोत ने कहा कि मैं सब को कहना चाहूंगा कि ओम बिड़ला पर दबाव बनाए रखें. मैंने भी मजाक में उनसे यह भी कह दिया कि अगर आपने एयरपोर्ट नहीं बनाया तो अगला चुनाव कोटा आकर आपके सामने लडूंगा.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, एरोड्रोम स्थित एयरपोर्ट शहर के बीचों-बीच है. ऐसे में प्रदेश सरकार की ओर से केंद्र को नए एयरपोर्ट के लिए प्रस्ताव भेजा है. जिसकी प्रक्रिया काफी लंबे समय से चल रही है. इस मांग को फिर से एक बार सीएम ने हवा दे दी है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ओम बिड़ला को यहां के सांसद है और स्पीकर भी है. जमीन आप ने मांगी हमने दे दी. अब मामला आपके हिस्से में है. अब नहीं बनेगा तो कभी नहीं बनेगा. शांति धारीवाल दिल्ली में मीटिंग करके आए हैं. इनको पता चला कि बजट का प्रावधान एयरपोर्ट के लिए नहीं किया है. मैंने स्पीकर बिड़ला से कहा कि पर्यटक आने पर राजस्व प्रदेश सरकार को मिलेगा. ऐसे में हवाई अड्डा जरूरी है.

    follow google newsfollow whatsapp