गहलोत सरकार पर मंत्री गजेंद्रसिंह का तंज, कहा- टू व्हीलर या ऑटो जितने विधायक जीतेंगे

Dinesh Bohra

• 01:45 AM • 11 Dec 2022

Rajasthan News: गुजरात चुनाव परिणाम के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि गुजरात चुनाव नतीजों का असर राजस्थान पर भी पड़ेगा. 2013 में बीजेपी ने 164 सीटें हासिल कर कीर्तिमान स्थापित किया था. शेखावत ने कहा कि मुझे कहने की जरूरत नहीं […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: गुजरात चुनाव परिणाम के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने 2023 विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि गुजरात चुनाव नतीजों का असर राजस्थान पर भी पड़ेगा. 2013 में बीजेपी ने 164 सीटें हासिल कर कीर्तिमान स्थापित किया था. शेखावत ने कहा कि मुझे कहने की जरूरत नहीं है. क्योंकि जिस तरह से राजस्थान में मंत्री और विधायक आपस में कह रहे है कि इनोवा में बैठकर जाएंगे उतने बचेंगे, कोई कह रहे है फॉर्च्यूनर में जाएंगे उतने बचेंगे. शेखावत ने कहा कि यही गति रही तो मुझे लगता है कि टू व्हीलर या ऑटो रिक्शा जितने ही रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत शनिवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे. शेखावत ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के साथ इंडो पाक बॉर्डर के गांवों में कई कार्यक्रमों में शिरकत की. वहीं बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा में भी शामिल हुए. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

राजस्थान में यात्रा का राहुल गांधी को मौलिक अधिकार नहीं
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा लेकर आए है लेकिन उनको राजस्थान में यात्रा का कोई मौलिक और मोरल अधिकार नहीं है. क्योंकि राजस्थान में सरकार बनाने के लिए उन्होंने किसानों को 10 दिन गिनकर किसानों से वादा किया था कि प्रदेश के 75 लाख किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ हो जाएगा. लेकिन आज किसानों की जमीन बैंकों द्वारा नीलाम की जा रही है और किसान आत्महत्या करने को मजबूर है.

सवाई माधोपुर पहुंचे पायलट और फिर जल्द ही लौट गए, सोनिया-प्रियंका से हुई मुलाकात?

वादों का प्रतिउत्तर लेकर राहुल गांधी को राजस्थान में आना चाहिए था
शेखावत ने कहा कि बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, आज देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी राजस्थान में है. राहुल गांधी सुशासन का वादा किया था, महिलाओं से सुरक्षा का वादा किया था, आज सबसे ज्यादा बलात्कार राजस्थान में हो रहे है. आए दिन न्यूजपेपर में पढ़ते होंगे कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए है. उन्होंने स्वच्छ शासन प्रशासन का वादा किया था लेकिन भ्रष्टाचार के सबसे ज्यादा मुकदमे राजस्थान में हो रहे है. ऐसे में राहुल गांधी को अपने वादों का प्रतिउत्तर लेकर राजस्थान में यात्रा पर आना चाहिए.

सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

    follow google newsfollow whatsapp