राजस्थानः संघ के गढ़ में सोनिया मनाएंगी अपना बर्थडे! रंधावा पहुंचेंगे कोटा

राजस्थान तक

06 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 6 2022 2:16 PM)

Rajasthan News: प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा आज से प्रदेश दौरे पर होंगे. आज रात कोटा पहुंचकर कल भारत जोड़ो यात्रा को ज्वॉइन करेंगे. जहां उनकी मुलाकात राहुल गांधी से होगी. दो दिन बाद ही 8 दिसंबर को सोनिया गांधी भी संघ के गढ़ कोटा पहुंचेंगी. राहुल की यात्रा में उनके शामिल […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा आज से प्रदेश दौरे पर होंगे. आज रात कोटा पहुंचकर कल भारत जोड़ो यात्रा को ज्वॉइन करेंगे. जहां उनकी मुलाकात राहुल गांधी से होगी. दो दिन बाद ही 8 दिसंबर को सोनिया गांधी भी संघ के गढ़ कोटा पहुंचेंगी. राहुल की यात्रा में उनके शामिल होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें...

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष 9 दिसंबर को अपना जन्मदिन राहुल की यात्रा के दौरान राजस्थान में ही मनाएंगी. उनके साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पहुंचने की भी संभावना है. गौरतलब है कि पंजाब के सीनियर लीडर सुखजिंदर सिंह रंधावा को पार्टी ने माकन के इस्तीफे के बाद प्रभारी नियुक्त किया है. 

भाजपा-संघ का मजबूत गढ़ है हाड़ौती
खास बात यह है कि जिस हाड़ौती में यात्रा गुजर रही है. वह भाजपा का मजबूत गढ़ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की प्रयोगशाला कहा जाता है. आरएसएस-भाजपा की जड़ें इस क्षेत्र में काफी गहरी हैं. विधानसभा हो लोकसभा चुनाव, इस क्षेत्र में बीजेपी कांग्रेस पर हमेशा बढ़त हासिल करती है.

गहलोत के खास यूडीएच मंत्री धारीवाल के विकास कार्यों की भी चर्चा
गहलोत के खास और प्रदेश के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल कोटा में लगातार विकास कार्यों की सौगात दे रहे है. चुनावी वादों से हटकर शहर में करीब 3 हजार करोड़ के विकास कार्य हो चुके है. चंबल नदी पर रिवर फ्रंट का निर्माण, ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए तीन जगह अंडर पास और बहुमंजिला पार्किंग जैसे कई प्रोजेक्ट के जरिए धारीवाल खास संदेश देने में जुटे है.

    follow google newsfollow whatsapp