जन आक्रोश सभा में कांग्रेस पर बरसे प्रदेश प्रभारी, सीएम गहलोत और मंत्री मीणा को इस्तीफा देने की नसीहत

Gopal Lal

08 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 8 2023 2:27 PM)

Karauli news: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह करौली दौरे पर रहे. यहां सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश महासभा में शामिल हुए. इस दौरान सपोटरा की भाजपा प्रधान के निलंबन को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोला. कहा कि यह राजनीति नहीं है, इसमें बहुत बड़ा घोटाला है. […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli news: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह करौली दौरे पर रहे. यहां सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश महासभा में शामिल हुए. इस दौरान सपोटरा की भाजपा प्रधान के निलंबन को लेकर गहलोत सरकार पर हमला बोला. कहा कि यह राजनीति नहीं है, इसमें बहुत बड़ा घोटाला है. कांग्रेस को लोग नहीं चाहते थे कि यह प्रधान बने. अगर किसी को काम नहीं करने पर सरकार हटाती है तो सबसे पहले यहां के मंत्री को हटाना चाहिए. भरत सिंह ने पत्र लिखा है गहलोत सरकार सही काम नहीं कर रही तो गहलोत को इस्तीफा दे देना चाहिए. यहां के मंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. अरुण सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि दोषी अधिकारियों की भाजपा अपने स्तर पर जांच कराएगी और जब भी सरकार आएगी तो सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान प्रदेश प्रभारी ने सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश महासभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा में प्रदेश की जनता का भारी समर्थन मिला है. कांग्रेस की गहलोत सरकार ने अपनी सीट बचाने के चक्कर में चार साल निकाल दिए हैं और राजस्थान के सभी विधायकों को सीएम बनाकर प्रदेश की जनता को लूटने के लिए खुला छोड़ दिया है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में 16 बार प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक होने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय होगया है. प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने स्थानीय विधायक व पंचायत मंत्री रमेशचंद मीणा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पंचायत समिति की प्रधान को गलत तरीके से निलंबित करने का आरोप लगाया. करौली-धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने स्थानीय नेताओं को विकास में रोड़ा बताते हुए 4 साल पूर्व स्वीकृत मेडिकल कॉलेज का काम नही होने देने का आरोप लगाया.

कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री मुकेश दाधीच, जिला प्रभारी भानू प्रताप सिंह, पूर्व विधायक रमेश सोप, जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, भाजपा नेता रूपसिंह मीणा व हंसराज बालौती ने संबोधित कर आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा का परचम लहराने पर जोर दिया. वहीं कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों का कर्ज माफ नहीं करने, बिजली के दाम 9 बार बढ़ाने, महंगाई, भ्रष्टाचार तथा गेंहू व बाजरे की फसल की खरीद नहीं करने के विरोध में पुलिस थाने के पास सीएम गहलोत का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया. इस दौरान कई क्षेत्र के पीड़ितों में भी प्रदेश प्रभारी से मिलकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें: खड़गे को राष्ट्रीय अध्यक्ष और रंधावा को प्रभारी नहीं मानती राजस्थान कांग्रेस! जानें वजह

    follow google newsfollow whatsapp