वसुंधरा राजे ने बचाई थी सरकार? गहलोत के बयान के बाद खाचरियावास बोले- कोई गलतफहमी में ना रहें

राजस्थान तक

09 May 2023 (अपडेटेड: May 9 2023 9:31 AM)

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के धौलपुर में दिए बयान के बाद अब सियासत तेज हो गई है. राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंगलवार दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस कर गहलोत के आरोपों का खुलकर जवाब दिया. पायलट ने कहा कि अब मुझे समझ आ रहा है कि मेरे चिट्ठियां लिखने के बावजूद वसुंधरा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के धौलपुर में दिए बयान के बाद अब सियासत तेज हो गई है. राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंगलवार दोपहर में प्रेस कांफ्रेंस कर गहलोत के आरोपों का खुलकर जवाब दिया. पायलट ने कहा कि अब मुझे समझ आ रहा है कि मेरे चिट्ठियां लिखने के बावजूद वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई क्यों नहीं हुई. इस बीच अब गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान दे दिया है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे की भूमिका सरकार बचाने में थी या नहीं, ये मुख्यमंत्री ही बता सकते हैं. मेरी जानकारी में नहीं है. इसे लेकर मुख्यमंत्री ने बयान दे दिया और वो हमारे वरिष्ठ नेता हैं. उस वक्त सरकार बचाने में वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला की अहम भूमिका थी.

जब सरकार पर संकट था, तब मैं खुद फ्रंटफुट पर आकर सरकार बचाने की कोशिश में लगा था. एक बात सभी को समझनी होगी कि बिना राहुल और सोनिया गांधी के सरकार बच ही नहीं सकती. वेणुगोपाल और सुरजेवाला जब दोनों नेताओं का संदेश लेकर आए, तब सरकार बची. किसी को ये गलतफहमी नहीं होनी चाहिए कि सरकार उन्होंने बचा ली. वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में हिम्मत दिखाई. खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी ने अडाणी के मुद्दे पर लड़ाई लड़ी. उनकी ताकत पूरा देश दिख रहा है. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जो लड़ाई लड़ी, वो कर्नाटक और पूरा देश देख रहा है. कर्नाटक में भी हमारी जीत होगी.

    follow google newsfollow whatsapp