टोंकः भाजपा के जन आक्रोश रथ को देखते ही गुस्साए ग्रामीण, लगाए ये नारे, जानें

मनोज तिवारी

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 4:47 PM)

Tonk News: टोंक मालपुरा में भाजपा की जनाक्रोश रैली को ग्रामीणों नें काले झंडे दिखाए. रैली के दौरान गहलोत-पायलट जिंदाबाद के नारे भी लगे. जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में विकास नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने गुस्सा जाहिर किया. जिसके चलते कांग्रेस के 4 साल के कार्यकाल को विफल बता रही भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk News: टोंक मालपुरा में भाजपा की जनाक्रोश रैली को ग्रामीणों नें काले झंडे दिखाए. रैली के दौरान गहलोत-पायलट जिंदाबाद के नारे भी लगे. जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में विकास नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने गुस्सा जाहिर किया. जिसके चलते कांग्रेस के 4 साल के कार्यकाल को विफल बता रही भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के रथ को रास्ते में नारेबाजी झेलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें...

जगह-जगह भारी समर्थन मिलने का दावा करने वाली भाजपा का रथ जब भाजपा के कब्ज़े वाले विधानसभा क्षेत्र मालपुरा पहुंचा तो ग्राम पंचायत नगर में जनाक्रोश रैली को स्थानीय लोगों ने काले झंडे दिखाए. खास बात यह कि मालपुरा पंचायत समिति के प्रधान सकराम चोपड़ा भाजपा सदस्य हैं. मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी भी भाजपा से ही हैं.

ऐसे में ग्रामीणों का कहना है कि जब पूरे क्षेत्र में भाजपा के जनप्रतिनिधि जीते हैं. ऐसे में विकास कार्यों में उनके पंचायत क्षेत्र की उपेक्षा नहीं होनी चाहिए. इसी बात को लेकर आक्रोश था. इससे पहले भी ग्रामीणों ने कई बार जनप्रतिनिधि को क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू कराया. जिसके चलते विरोध प्रदर्शन करने के चलते ग्रामीणों के खिलाफ राजकार्य में बाधा और अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ था.

    follow google newsfollow whatsapp