पीएम मोदी की हत्या का षड़यंत्र रच रही कांग्रेस पार्टी! बीजेपी ने विधानसभा में उठाए ये सवाल

राजस्थान तक

• 03:46 PM • 14 Mar 2023

Rajasthan News: कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के दिए गए एक बयान पर मंगलवार को विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. विधानसभा में बहस के दौरान रंधावा के बयान पर बीजेपी विधायकों ने वॉकआउट किया. अनुदान मांगों पर बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया का भाषण खत्म होते ही रंधावा के बयान पर जमकर सियासत […]

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित

follow google news

Rajasthan News: कांग्रेस पार्टी के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के दिए गए एक बयान पर मंगलवार को विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. विधानसभा में बहस के दौरान रंधावा के बयान पर बीजेपी विधायकों ने वॉकआउट किया. अनुदान मांगों पर बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया का भाषण खत्म होते ही रंधावा के बयान पर जमकर सियासत हुई.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने विधानसभा में अपने भाषण के दौरान कहा कि राजस्थान में आतंकवादी घुस आए हैं. उस आतंकवादी ने कहा है कि मोदी को खत्म कर दो. उन आतंकवादियों को सरकार ने अब तक नहीं पकड़ा है और चुपचाप बैठी हुई है. मोदी जी की हत्या करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. दिलावर ने जैसी ही अपना भाषण खत्म किया बीजेपी के बाकी विधायक भी खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका पर घूमी शक की ये सुई, ढाई महीने बाद पत्थरों के नीचे दबा मिला उसका कंकाल, जानें

हंगामे के दौरान बीजेपी विधायक ‘सुखजिंदर सिंह रंधावा मुर्दाबाद’ के नारे लगाने लगे. बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि रंधावा ने देश के प्रधानमंत्री पर जो बयान दिया है वह पूरी तरह निंदनीय है. इसके बाद उन्होंने सदन से वॉकआउट की घोषणा कर दी. वहीं कांग्रेसी विधायकों ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि आज किसानों के मुद्दों की बात हो रही थी जिस पर बीजेपी बात नहीं होने देना चाहती.

बीडी कल्ला ने किया रंधावा का बचाव
राजस्थान के शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने विधानसभा में रंधावा का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था. मैं वहीं पर मौजूद था उन्होंने मोदीजी को खत्म करने की बात नहीं कही थी. विधानसभा के नियमों में यह प्रावधान है कि अखबार में छपी बात के आधार पर सदन में बात नहीं रखी जाती है.

यह भी पढ़ेंः एक्टर सतीश कौशिक की मौत पर सवाल! राजस्थान के इस उद्योगपति की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें

    follow google newsfollow whatsapp