‘अमित शाह का पैसा लौटा दें MLA’ मानेसर का जिक्र कर CM गहलोत ने पायलट पर बोला बड़ा हमला

Umesh Mishra

07 May 2023 (अपडेटेड: May 7 2023 12:37 PM)

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मानेसर का जिक्र कर बिना नाम लिए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंंने 3 विधायकों की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित वोहरा, चेतन डूडी और दानिश अबरार तीनों मेरा साथ नहीं देते तो आज मैं मुख्यमंत्री के रूप में […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मानेसर का जिक्र कर बिना नाम लिए पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंंने 3 विधायकों की तारीफ करते हुए कहा कि रोहित वोहरा, चेतन डूडी और दानिश अबरार तीनों मेरा साथ नहीं देते तो आज मैं मुख्यमंत्री के रूप में खड़ा नहीं मिलता. अगर मेरा बस चलता तो इन तीनों को मंत्री बनाता.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि राजस्थान के धौलपुर जिले की राजाखेड़ा विधानसभा के मरेना कस्बे में रविवार को महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मानेसर की घटना का जिक्र करते हुए इशारों-इशारों में सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला.

अमित शाह को पैसा लौटा दें MLA: गहलोत
बीजेपी पर जुबानी हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा- बीजेपी नेता अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान एवं गजेंद्र सिंह ने राजस्थान में सरकार गिराने के लिए विधायकों को पैसे बांटे थे. वो अब दिए हुए पैसे वापस नहीं ले रहे हैं. उन्होंने कहा- मैंने अपने पार्टी के विधायकों से कहा है कि वह इन बीजेपी वालों के पैसे लौटा दे चाहे वह 10 करोड़ हो या 15 करोड़. अगर उसमें से कुछ पैसा खर्च कर दिया है तो मैं एआईसीसी से वह पैसे दिलवा दूंगा.

‘तुम मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते-देते नहीं थकूंगा’
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सरकार बचाते समय मैंने विधायकों से वादा किया था कि तुम मांगते मांगते थक जाओगे और मैं देते हुए नहीं थकूंगा. उन्होंने कहा- मैंने विधायकों से कहा हुआ वादा निभाया है. मैंने किसी भी विधायक के साथ भेदभाव नहीं किया है. फिर भी अगर कोई भूल हुई है तो उसे माफ करो.

राजस्थान की महिलाओं को बांटे जाएंगे 1.35 करोड़ स्मार्टफोन
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने भाषण के दौरान कहा कि राजस्थान प्रदेश की महिलाओं को 1 करोड़ 35 लाख स्मार्टफोन फ्री दिए जाएंगे. इसके साथ 3 साल तक इंटरनेट फ्री दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान के अंदर इससे महिलाओं का सशक्तीकरण होगा. इस योजना पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है.

यह भी पढ़ें: ज्वेलर पर फायरिंग के बाद डोटासरा और राजेंद्र राठौड़ में क्यों छिड़ गई जुबानी जंग? जानें क्या है पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp