चुनावी मोड में पायलट, वोट के लिए अपील करते हुए नेताओं की दे दी ये नसीहत, जानें

राजस्थान तक

• 10:40 AM • 11 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने टोंक में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने नसीहत देने अंदाज में कहा कि चुनाव जीतने के बाद पूरी जिम्मेदारी जीतने वाले व्यक्ति की होती है. जनप्रतिनिधि एक सेतु होता है, मांगों को मनवाने के लिए और लोगों को सुनना, समय रहते यह सब जिम्मेदारी होती […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने टोंक में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने नसीहत देने अंदाज में कहा कि चुनाव जीतने के बाद पूरी जिम्मेदारी जीतने वाले व्यक्ति की होती है. जनप्रतिनिधि एक सेतु होता है, मांगों को मनवाने के लिए और लोगों को सुनना, समय रहते यह सब जिम्मेदारी होती है. लेकिन आप सबका जो समर्थन और सहयोग हमारे लिए बहुत बड़ी ताकत है. राजनीति में सच को सच बोलने की ताकत जनता से आती है. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के काम को पूरा करने के साथ ही कई सौगात भी दी.

यह भी पढ़ें...

केंद्र में बीजेपी और राज्य में कांग्रेस की सरकार है. लेकिन आज देश में जो माहौल बना है मंहगाई और तनाव का मसला है. चर्चा आज देश में विपक्ष के नेताओं पर ईडी के छापों की होती है. इन केसों में 95 फीसदी मामले विपक्ष पर बने हैं. ये लोग नहीं जानते कि विपक्ष आवाज उठाएं.

हम जानना चाहते हैं कि देश में इतनी मंहगाई क्यों है? फौज में नौकरी खत्म कर दी गई. फौज में नौकरी गर्व की बात है. युवा जज्बे के साथ मेहनत करते हैं. भर्ती प्रक्रिया में मूल परिवर्तन के चलते मनोबल गिरता है. जब आवाज उठाई जाती है तो छापे डाल दिए जाते हैं, ये गलत सोच है. ये चाहते हैं कि संवाद ही ना हो, चर्चा ही ना हो. जब चुनाव आते हैं तो मैं आग्रह करना चाहता हूं कि विकास के मुद्दे पर चर्चा करे कि कौन ज्यादा अच्छा काम कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में नए जिले बनाने पर लगा विराम, CM गहलोत ने उठाया यह कदम, जानें

    follow google newsfollow whatsapp