पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका देख पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि परिजनों के उड़ गए होश, जानें

Umesh Mishra

• 01:39 PM • 16 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में गुरुवार को गृह क्लेश के चलते पत्नी ने फांसी लगा ली. पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका देख पति ने भी ऐसा ही खौफनाक कदम उठा लिया जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए.नाजुक हालत में परिजन पुलिस की मदद से दोनों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में गुरुवार को गृह क्लेश के चलते पत्नी ने फांसी लगा ली. पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका देख पति ने भी ऐसा ही खौफनाक कदम उठा लिया जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए.नाजुक हालत में परिजन पुलिस की मदद से दोनों को बाड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. वहीं पति की नाजुक हालत होने पर प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि कंचनपुर थाना इलाके के प्रवेश पुरा गांव में 24 वर्षीय विवाहिता विमलेश ने चुन्नी से फांसी का फंदा लगा लिया. जब खेत से वापस घर लौटे 26 वर्षीय बृजपाल सिंह ने पत्नी को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद पति बृजपाल ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. घटना की जब परिजनों को खबर लगी तो उनके होश उड़ गए.

आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की मदद से परिजन पति-पत्नी को बाड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर पत्नी को मृत घोषित कर दिया और पति की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. कंचनपुर थाने के एसएचओ हेमराज शर्मा ने बताया कि मामला प्रारंभिक जांच में पारिवारिक गृह क्लेश के कारण आत्महत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल पूरे प्रकरण की जांच बाड़ी एसडीएम द्वारा की जा रही है.

Rajasthan: बीजेपी नेता ने मनचले की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

    follow google newsfollow whatsapp