अजमेर में तमिलनाडु एसीबी ने 12 पुलिसकर्मियों को लिया हिरासत में, कार्रवाई से मचा हड़कंप

चंद्रशेखर शर्मा

• 07:27 AM • 06 Mar 2023

Ajmer News: तमिलनाडु पुलिस पर एसीबी ने बड़ी कार्यवाही की. एसीबी ने 25 लाख की रिश्वत मामले में 12 तमिलनाडु पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया. चोरी की एक कथित बड़ी वारदात में तमिलनाडु पुलिस ने आरोपियों से 25 लाख रुपए की मांग की. 12 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. एसीबी […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer News: तमिलनाडु पुलिस पर एसीबी ने बड़ी कार्यवाही की. एसीबी ने 25 लाख की रिश्वत मामले में 12 तमिलनाडु पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया. चोरी की एक कथित बड़ी वारदात में तमिलनाडु पुलिस ने आरोपियों से 25 लाख रुपए की मांग की. 12 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

एसीबी डीआईजी समीर कुमार के अनुसार इस मामले में 4 मार्च को ब्यूरो में शिकायत प्राप्त हुई थी. तमिलनाडु पुलिस की एक टीम भिनाय थाना क्षेत्र से सोनिया पत्नी पन्नालाल सोनी को इसके घर से उठाकर ले गई. उसका व उसके पति का नाम चोरी के कथित मुकदमे में से निकालने की एवज में 25 लाख की मांग कर रही है.

एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाया और पुष्टि होने पर ट्रैप की कार्रवाई की गई. तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ जारी है. डीआईजी ने बताया कि तमिलनाडु पुलिस से उन्होंने संपर्क किया और जांच के लिए टीम आई. उनके इस कथन के संबंध में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः शहीदों की पत्नियां धरने से अचानक हुईं गायब, अब दिल्ली में प्रियंका गांधी से CM गहलोत की करेंगी शिकायत!

    follow google newsfollow whatsapp