यूपी में 2 बदमाशों पर घोषित था 15-15 हजार का इनाम, ऐसे चढ़ गए धौलपुर पुलिस के हत्थे, जानें

Umesh Mishra

• 02:20 PM • 18 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान की धौलपुर पुलिस ने शनिवार को दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश में 15-15 हजार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनों बदमाश इलाके में वारदात करने की फिराक में घूम रहे थे जिन्हें मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया. दिहौली थाना […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान की धौलपुर पुलिस ने शनिवार को दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश में 15-15 हजार के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए दोनों बदमाश इलाके में वारदात करने की फिराक में घूम रहे थे जिन्हें मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें...

दिहौली थाना एसएचओ विधाराम ने बताया कि शनिवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि इलाके में दो बदमाश अंबिका तिराहा और सिकरवार का अड्डा के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. दोनों का इलाके में वारदात करने का मकसद है. सूचना के बाद पुलिस थाना से टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर 48 वर्षीय बदमाश केशवराम निवासी घुरैयाखेड़ा और 41 वर्षीय बिज्जो उर्फ ब्रजकिशोर को गिरफ्तार कर लिया.

दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने एक-एक धारदार चाकू भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के सैयां टोल और पुलिस के साथ मारपीट कर चुके हैं जिनके खिलाफ यूपी पुलिस द्वारा 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में दोनों बदमाशों से अन्य वारदातों के बारे में बड़ा खुलासा हो सकता है.

यह भी पढ़ें: गहलोत के फैसले के पायलट भी हुए मुरीद! ट्वीट कर मुख्यमंत्री के कदम पर कह दी ये बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp