Rajasthan में नेताओं को मिल रही धमकियों के बीच MLA हरीश चौधरी ने किया ऐसा कि लोग बोले- वाह

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer-jaisalmer lok sabha seat) पर नेताओं को सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों का सिलसिला जारी है. इधर पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए आरोपियों को दबोच रही है. इस बीच हरीश चौधरी (Harish chaudhary) ने धमकी देने के सोशल मीडिया 'X' पर एक मैसेज लिखकर वाहवाही लूट ली है. 

धमकियों का सिलसिला शुरू हुआ बाड़मेर जिले के कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अमीन खान से. फिर शिव विधानसभा के निर्दलीय विधायक और बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) को धमकी मिली. पुलिस ने दोनों ही मामलों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इधर धमकी के बाद रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग हुई हालांकि सरकार ने उन्हें 2 पीएसओ की सुरक्षा दी.

 

हरीश चौधरी को मिली धमकी

इधर बाड़मेर के बायतु विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक हरीश चौधरी को भी सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली.  इंस्टा आईडी वीपी बन्ना 004 आईडी से हरीश चौधरी को धमकी देते हुए कमेंट में लिखा था कि 'हरीश चौधरी थोड़े दिनों का मेहमान हैं। हम हरीश चौधरी को मौत के घाट उतार देंगे.' इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई और आरोपी को गुजरात के गोधरा से गिरफ्तार कर लिया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने मान ली गलती

सदर थानाधिकारी सत्यप्रकाश ने बताया कि 30 अप्रैल को बायतु विधायक हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने पर परिवाद दर्ज किया गया. यह परिवाद वीरसिंह पुत्र खुमानसिंह निवासी आईनाथ के तला मिठडा के खिलाफ था. पुलिस ने आरोपी को गुजरात के गोधरा से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की. गोधरा के लुनावाड़ा में कपड़े की दुकान पर काम करने वाले वीरसिंह ने माना कि आवेश में आकर उसने धमकी दी थी. इस बातका उसे पछतावा भी है. ध्यान देने वाली बात है कि आरोपी ने मामले को बढ़ते देख कमेंट डिलीट कर दिया और अपना सिमकार्ड भी तोड़कर फेंक दिया. 

हरीश चौधरी ने किया ट्वीट

युवक की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने अपने 'X' हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'पिछले दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे धमकी देने वाले वीतसिंह राजपूत को बाड़मेर पुलिसने गिरफ्तार किया है.। इस बच्चे के भविष्य को देखते हुए मैं किसी भी प्रकार की विधिक कार्यवाई नहीं करना चाहता हूं। मेरा बाड़मेर पुलिस से आग्रह है कि इस बच्चे के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं कर छोड़ा जाए।' हरीश चौधरी के इस ट्वीट के बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

लोकसभा चुनाव लड़ रहे इन विधायकों ने फेरा बीजेपी के अरमानों पर पानी! कांग्रेस की हो गई बल्ले-बल्ले?
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT