बाड़मेर: हॉस्टल में हवस का शिकार होने से बचा नाबालिग छात्र, वार्डन ही करने जा रहा था काली करतूत, ऐसे बच निकला बच्चा

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Student
Student
social share
google news

Barmer: बाड़मेर में प्राइवेट हॉस्टल में वार्डन द्वारा 17 साल के किशोर के साथ कुकर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि प्राइवेट हॉस्टल के वार्डन ने बच्चे को कमरे में ले जाकर कुकर्म का प्रयास किया. जब बच्चा चिल्लाने लगा तो अन्य बच्चे वहां पहुंच गए. जिसके बाद वार्डन ने बच्चे को छोड़ दिया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर दोषी वार्डन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के रीको थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी वार्डन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने नाबालिग किशोर का मेडिकल करवाकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

अंजाम तक नहीं पहुंचा तो दी जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक 17 साल के नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट सौंपकर बताया कि नवंबर 2023 को खरिया तला निवासी वार्डन मूलाराम पुत्र तुलसाराम ने उनके नाबालिग बेटे को कमरे में ले जाकर कुकर्म करने का प्रयास किया. उनके बच्चे के चिल्लाने पर आसपास के बच्चे कमरे के बाहर पहुंच गए और आवाज लगाने लगे. इस दौरान वार्डन उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसको छोड़कर चला गया. परिजनों ने रिपोर्ट के बताया कि डर के मारे बच्चे ने भी परिजनों को कुछ नहीं बताया. कुछ दिन पहले ही जब परिजन बच्चे से मिलने के लिए हॉस्टल पहुंचे तो बच्चे ने वार्डन की करतूत से परिजनों को अवगत करवाया. जिसके बाद परिजनों ने वार्डन मूलाराम के खिलाफ रीको थाने में मामला दर्ज करवाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने दर्ज किया केस

रीको थानाधिकारी देवाराम ने बताया कि नाबालिग बच्चे के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने कुकर्म का मामला दर्ज कर आरोपी मूलाराम को गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस ने नाबालिग किशोर का मेडिकल करवाकर कुकर्म के आरोपी मूलाराम से पूछताछ शुरू कर दी है. घटनास्थल का मौका मुआयना करने के साथ पुलिस हर एंगल से आरोपी से पूछताछ कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT