'तू जल्दी आजा और SHO को चाकू मारते हैं...' कोटा में हिस्ट्रीशीटर ने इंस्टा पर LIVE आकर पुलिस अफसर को धमकी

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

कोचिंगनगरी कोटा में बदमाशो के हौसले इस कदर बुलंद है कि एसएचओ तक की हत्या की साजिश रच दी गई. इसका एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ. जिसमें दंबगई दिखाते हुए ये बदमाश गुमानपुरा एसएचओ को चाकू मारने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

वीडियो में अपने साथी से बदमाश कह रहा है कि तू जल्दी आजा और गुमानपुरा एसएचओ को चाकू मारते हैं. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था. हालांकि इस मामले में एक हिस्ट्रीशीटर अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

यह है पूरा मामला

पुलिस ने आरोपी तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर बाजार में पैदल जुलूस निकाला. इस दौरान आरोपी पुलिस से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए. पुलिस की पूछताछ पर आरोपी गौरव ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके पास नितिन चावला का इंस्टाग्राम पर वीडियो कॉल आया था. इस दौरान उसने गुमानपुरा सीआई को चाकू मारने और बड़ा मुकदमा करने के बारे में कहा था. इसके लिए उसने गुमानपुरा बुलाया था. इस दौरान इंस्टाग्राम पर राहुल से भी बात हुई थी. उस समय उसके पास चाकू भी था. इंस्टाग्राम कॉल पर राहुल, गौरव हेमनानी, मयंक जयस्वानी और नितिन चावला जुड़ा था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी ने पूछताछ में बताया "हमने यह बात कही थी/ उस दिन हमने शराब पी रखी थी और शराब के नशे में आपस में बातें कर रहे थे. आरोपियों के स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान एमबीएस अस्पताल ले जाते समय तीनों आरोपियों को थाने से पैदल छावनी और गुमानपुरा में कोटड़ी तक घुमाया गया और बाद में अस्पताल ले जाया गया.

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT