CM भजनलाल शर्मा बोले- कांग्रेस में सोनिया गांधी को राहुल और अशोक गहलोत को वैभव की चिंता

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2024) के लिए नामांकन का दौर जारी है. इसके साथ ही राजस्थान में चुनावी माहौल भी बन गया है. आरोप-प्रत्योरोप के बाण चलने लगे हैं. अलवर में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथो लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को केवल अपने बेटों की चिंता है. सोनिया गांधी (sonia gandhi) को राहुल (rahul gandhi) की और अशोक गहलोत को वैभव  गहलोत (Vaibhav gehlot) की चिंता है. 

लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) अलवर (Alwar) पहुंचे. सभा के दौरान उन्होंने कांग्रेस (congress Party) पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत छोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. जबकि उनके पूर्वजों ने भारत को तोड़ने का काम किया है. इस देश का विभाजन करने का काम भी कांग्रेस ने किया. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को केवल अपने बेटे की चिंता है.सोनिया गांधी को अपने बेटे राहुल गांधी की चिंता है. देश और प्रदेश के बेटों की चिंता आपको नहीं है. अगर आपको उनकी चिंता होती तो राजस्थान में 19 पेपर में से 17 पेपर लीक नहीं होते. अगर उनको प्रदेश के युवाओं की चिंता होती तो जो एसओजी आज काम कर रही है, वो काम कांग्रेस राज में होता. 

पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर बरसे सीएम

भजनलाल शर्मा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झूठी घोषणा करने का काम करती थी. अलवर का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसे दस्तावेज हैं, जिनमें हजारों घोषणाएं कांग्रेस सरकार में हुई, लेकिन उन पर काम नहीं हुआ. कांग्रेस में जनता से झूठे वादे करने का काम किया है. उन्होंने खुली चुनौती देते हुए कहा कि किसी भी मंच पर आ जाइए और बहस कर लीजिए. भाजपा ने जो घोषणा पत्र में कहा था उसको करके दिखाया है. 3 महीने में प्रदेश में एसआईटी का गठन किया गया. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले 65 लोगों को गिरफ्तार किया गया. प्रदेश में भर्ती गैंगवार की घटनाओं को देखते हुए राजस्थान में एंटी गैंगस्टर फोर्स बनाई गई. जो बदमाशों पर लगाम कस रही है. राजस्थान में अब किसी गैंग का राज नहीं रहेगा. राजस्थान में केवल कानून का राज रहेगा. 

पेपर लीक मामले पर मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए उन्होंने कहा कि जो एसओजी गहलोत सरकार में थी वही एसओजी अभी है, लेकिन उसे समय एसओजी ने सरकार के दबाव के कारण कोई काम नहीं किया और अब एसओजी लगातार पेपर लीक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है. गैंगवार के लिए राजस्थान में अब कोई जगह नहीं है.

 मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि अशोक गहलोत हमेशा अपने कार्यकाल में ईआरसीपी का जिक्र करते थे, लेकिन ईआरसीपी को लेकर उन्होंने कोई काम नहीं किया. ईआरसीपी को हमेशा लटकाने व भटकाने का काम गहलोत सरकार ने किया. उन्होंने एक बार ईआरसीपी के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा. कमलनाथ न्यायालय में चले गए और इस मामले को न्यायालय में लटका दिया. राजस्थान व मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और तुरंत इस योजना का काम शुरू हुआ.राजस्थान व मध्य प्रदेश के बीच एमओयू हुआ. इस योजना से पीने का पानी मिलेगा. सिंचाई का पानी भी किसानों को मिलेगा. उन्होंने कहा कि अलवर राठ की धरती है. राठ के लोग जो ठान लेते हैं, वो करके दिखाते हैं. इसलिए भूपेंद्र यादव को राठ के लोग 6 लाख वोटो से जीत दिलाएंगे.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan News Live: राजेंद्र राठौड़ पर बोले राहुल कस्वां- 'अगर कभी मेरा मुंह खुला तो आपकी सराफत के जनाजे निकलेंगे'
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT