रविंद्रसिंह भाटी को मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की नसीहत! बोले- 'बाड़मेर का भविष्य कैलाश पर टिका, कमल जरूर खिलेगा'

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

ravindra singh bhati
ravindra singh bhati
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्र की मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी के लिए वोट मांगने के लिए आए. राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राजस्थान तक से बातचीत करते हुए कहा है कि जनता को बीजेपी की नीति और नीयत साफ दिखाई दे रही है. इसलिए इस बार भी 100 प्रतिशत बीजेपी राजस्थान से 25 की 25 सीटें जीतेगी.

पूर्ववती राजस्थान की गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि 'हमने पहले ही बोला था. जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, जितने भी माफिया हैं, सचेत हो जाओ. क्योंकि भाजपा आ रही है. बीजेपी के आते ही एक भी पेपर लीक नहीं हुआ. कांग्रेस की सरकार में 19 बार पेपर लीक हुए. उन्होंने कहा कि बीजेपी में मन और नीति सच्ची है. कांग्रेस ने अधिकारियों और पुलिस को जिम्मेदार ठहरा दिया.


रविंद्रसिंह भाटी के सवाल पर राज्यवर्धन राठौड़ बोले ; राष्ट्र सर्वप्रथम

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से जब पूछा गया कि बीजेपी से बागी रविंद्रसिंह भाटी भी बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. क्या बीजेपी से कुछ मिस मैनेजमेंट हो गया? इस सवाल के जवाब में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि बीजेपी बहुत बड़ा परिवार है और इसमें सेना की तरह ही राष्ट्र सर्वप्रथम है. उन्होंने तर्क दिया कि सैनिक ही ये सोचने लग जाए कि मैं आगे बढूं, मुझे ही मिलना चाहिए तो सेना ही काम करना बंद कर देगी. इसलिए जो मन से सच्चा कार्यकर्ता है वो राष्ट्र को सबसे पहले रखेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

निर्दलीय विधायक भाटी ने बढ़ाई बीजेपी -कांग्रेस की टेंशन

बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा से बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्र सरकार में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने 28 मार्च को अपना नामांकन दाखिल कर लिया. इसी मौके पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बाड़मेर पहुंचे थे. कांग्रेस ने इस सीट से आरएलपी से आए उम्मेदाराम बेनीवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है तो बीजेपी से बागी और शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में बाड़मेर जैसलमेर की सीट देश भर में चर्चित सीट बनी हुई है. भाटी की सभाओं में उमड़ रही भीड़ ने बीजेपी-कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है. हालांकि, अब सबकी नजरें इसी बात पर टिकी है कि निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र भाटी और कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल की नामांकन सभा में कितनी भीड़ उमड़ पाती है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT