करौली: पिकअप पलटने से 17 लोग गंभीर रूप से घायल, कलश यात्रा में शामिल होकर लौट रही थी महिलाएं

Gopal Lal

ADVERTISEMENT

करौली: कलश यात्रा में शामिल होकर वापस घर लौट रही पिकअप पलटी, 17 लोग हुए घायल
करौली: कलश यात्रा में शामिल होकर वापस घर लौट रही पिकअप पलटी, 17 लोग हुए घायल
social share
google news

Karauli: करौली में मंडरायल के नींदर गांव में पिकअप के पलटने से करीब 17 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए मंडरायल अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां से 9 को गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया. घायलों में 8 महिलाएं शामिल है. नींदर में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह के शुभारंभ पर कलश यात्रा में शामिल होकर महिलाएं पिकअप से अपने घर लौट रही थी.

मंडरायल थाना अधिकारी जगदीश देशवाल ने बताया कि नींदर की खुटी पर आयोजित भागवत कथा के शुभारंभ पर कलश यात्रा निकाली गई. यात्रा के बाद महिलाएं कथा स्थल पर कलश रखकर पिकअप में बैठ कर वापस घर लौट रही थी. इस बीच बुंदेला का नाला देवी मंदिर के पास अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई.

पिकअप में फंसे लोग

पिकअप पलटते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. आसपास मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तथा पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पिकअप पलटने की सूचना पर तहसीलदार महेन्द्र कुमार गुप्ता, पुलिस मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मंडरायल पहुंचाया. जहां से चिकित्सक कर्मियों ने प्राथमिक उपचार के बाद 9 घायलों को एंबुलेंस से करौली रैफर कर दिया शेष का उपचार चल रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये हुए हैं घायल

घायलों में से शिवलता, राजकुमार, रुक्मणी, फोरंती, विमला, राजंती, ललिता, रमदेई, रामभूरती, अमित, रिया, सुमन और आशा को गंभीर रूप से घायल होने पर करौली रैफर किया है, शेष का मंडरायल में उपचार चल रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT