"बीजेपी के झंडे उठाए, लेकिन भुगतान नहीं हुआ", सीएम भजनलाल शर्मा के रोड़ शो के बाद मजदूरों ने लगाए आरोप

Suresh Foujdar

• 07:45 PM • 15 Apr 2024

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का गृह जिला होने के चलते भी भरतपुर लोकसभा सीट बेहद खास है. इस सीट को जिताने के लिए सीएम दो दिवसीय दौरे पर थे और उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में रोड़ शो भी किया.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान की भरतपुर (Bharatpur) लोकसभा सीट पर सीधा मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) का गृह जिला होने के चलते भी यह सीट बेहद खास है. इस सीट को जिताने के लिए सीएम दो दिवसीय दौरे पर थे और उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में रोड़ शो भी किया. लेकिन रोड़ शो खत्म होने के बाद बहुत सारे ऐसे लोग थे, जो ठेकेदार को ढूंढ रहे थे. 

यह भी पढ़ें...

रैली में आए इन लोगों का आरोप है कि हम मजदूरी करने के लिए आते हैं और एक ठेकेदार हमको प्रति व्यक्ति 400 रुपए मजदूरी देने का वादा करके बीजेपी की रैली में लाया था. रैली खत्म होने के बाद ठेकेदार गायब हो गया है, हमारी मजदूरी नहीं दी गई है. 

 

 

रैली के बाद ठेकेदार को तलाश कर रहे मजदूरों ने आरोप लगाया कि हम शहर में सुबह के वक्त रोजाना मजदूरी की तलाश में आते हैं. आज सुबह एक ठेकेदार हमारे पास आया और उसने कहा कि बीजेपी की रैली में शामिल होना है. हर व्यक्ति को 400 रुपए देने का वादा किया गया. हम पूरा दिन हम बीजेपी की रैली में पार्टी के झंडे लेकर शामिल रहे और अपनी मजदूरी की. लेकिन रैली खत्म होने के बाद ठेकेदार फरार हो गया है और हमें मजदूरी नहीं दी गई है.

 

    follow google newsfollow whatsapp