चूरू: नगर पालिका की बजट बैठक में भारी हंगामा, एक-दूसरे की गिरेबान पकड़ते दिखे पार्षद

Vijay Chauhan

• 09:30 AM • 23 Feb 2023

Churu: सादुलपुर नगर पालिका मंडल की बजट बैठक वर्ष 2023-24 नगर पालिका अध्यक्ष रजिया गहलोत की अध्यक्षता में हुई. इस दौरान पक्ष और विपक्ष के पार्षदों में जमकर हंगामा हुआ. पार्षद एक-दूसरे की गिरेबान पकड़ते नजर आए. मत विभाजन के साथ बजट पारित करने की मांग की. जिस पर मत विभाजन हुआ तथा बजट के […]

Rajasthantak
follow google news

Churu: सादुलपुर नगर पालिका मंडल की बजट बैठक वर्ष 2023-24 नगर पालिका अध्यक्ष रजिया गहलोत की अध्यक्षता में हुई. इस दौरान पक्ष और विपक्ष के पार्षदों में जमकर हंगामा हुआ. पार्षद एक-दूसरे की गिरेबान पकड़ते नजर आए. मत विभाजन के साथ बजट पारित करने की मांग की. जिस पर मत विभाजन हुआ तथा बजट के पक्ष में 17 पार्षदों एव विपक्ष में 16 पार्षदों ने समर्थन किया तथा 98 करोड़ 82 लाख 15 हजार का बजट पारित किया गया.

यह भी पढ़ें...

बजट बैठक में नगरपालिका उपाध्यक्ष ललिता पूनिया ने 200 लाख के विकास कार्य बिना कोई टेंडर के तथा बैक डेट में तत्कालीन नगर पालिका अधिशासी अधिकारी प्रियंका बुडानिया तथा कनिष्ठ अभियंता महेश गुर्जर के साथ मिलीभगत कर जारी करने का आरोप लगाया. पूनिया ने कहा की जबकि मौके पर कोई विकास कार्य नहीं हुआ. पालिका उपाध्यक्ष ने बजट से पहले अवैध तरीके से कानूनों को ताक में रखकर की गई कार्रवाई पर बहस करने तथा जवाब देने एवं भुगतान रोकने की मांग की.

वहीं बजट बैठक समाप्त होने के बाद बैठक में उक्त कार्यों को लेकर एक पार्षद जनप्रतिनिधि तथा पालिका उपाध्यक्ष के बीच जमकर हंगामा हुआ. बजट बैठक के बाद नगरपालिका उपाध्यक्ष ललिता पूनिया ने अधिशासी अधिकारी को कहा कि मिलीभगत कर लगभग तीन सौ लाख के विकास कार्य बिना कोई टेंडर के तथा बैक डेट में जारी कर दिए. जबकि मौके पर कोई विकास कार्य नहीं हुआ.

इसी बीच एक पालिका अधयक्ष के पति बीच मे पहुंचकर एडवोकेट प्रमोद पूनिया से बहस करने लगा. जिस पर ललिता पूनिया ने विरोध जताया तथा अन्य उपस्थित लोगों ने मांग का समर्थन किया. देखते-देखते हंगामे की स्थिति बन गई तथा पार्षद प्रतिनिधि के साथ हाथापाई तक की नौबत पहुंच गई लेकिन लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत किया.

शाही राजवाड़े परिवार में शादी, हाथी पर आया दूल्हा, पूरा शहर सजा

    follow google newsfollow whatsapp