सुजानगढ़ को नहीं बनाया जिला तो स्थानीय बाजार हो गए बंद, दिनभर प्रदर्शन के बाद हाइवे जाम

Vijay Chauhan

• 12:53 PM • 18 Mar 2023

Churu News: राजस्थान में नए जिले और संभाग की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के फैसले की तारीफ हो रही है. वहीं, कई हिस्से ऐसे भी हैं जहां विरोध जारी है. सुजानगढ़ को जिला नहीं बनाए जाने को लेकर पूरी विधानसभा में उग्र आन्दोलन शुरू हो गया है. जनहित संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं और […]

Rajasthantak
follow google news

Churu News: राजस्थान में नए जिले और संभाग की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के फैसले की तारीफ हो रही है. वहीं, कई हिस्से ऐसे भी हैं जहां विरोध जारी है. सुजानगढ़ को जिला नहीं बनाए जाने को लेकर पूरी विधानसभा में उग्र आन्दोलन शुरू हो गया है. जनहित संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने अनिश्चितकाल के लिए बाजार बन्द करवा दिए.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद जनहित संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर सैंकड़ों लोगों ने गांधी चौक पहुंचकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के लिए हजारों की संख्या में लोग बोबासर पुलिया पहुंचे और एनएच 58 को जाम कर दिया. जिससे दोनों तरफ 10 किमी लम्बा जाम लग गया. वहीं, सालासर और सुजनागढ़ जाने वाले रास्ते बन्द कर दिए गए है. इस दौरान युवकों ने नेशनल हाईवे पर टायर जलाकर विधायक मनोज मेघवाल और सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

दूसरी तरफ भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने विधायक आवास के बाहर धरना शुरू कर दिया. यहां विधायक का पुतला जलाकर जोरदार नारेबाजी की. जिसे देखते हुए विधायक निवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मौके पर एएसपी महिला सेल चूरू देवानन्द, सुजानगढ़ डीएसपी रामप्रताप विश्नोई, सरदारशहर डीएसपी नरेन्द्र शर्मा, बीदासर डीएसपी प्रह्लाद राय सहित सुजानगढ़ कोतवाली, सदर व बीदासर पुलिस का भारी जाब्ता मौजूद है. करीब 200 पुलिस के जवान शहर में तैनात कर नजर बनाए हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः गहलोत के फैसले के पायलट भी हुए मुरीद! ट्वीट कर मुख्यमंत्री के कदम पर कह दी ये बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp