कोटा में फिर छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, एक महीने से नहीं जा रहा था कोचिंग

Sanjay Verma

16 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 16 2023 9:58 AM)

Rajasthan News: कोटा में सुनहरे सपनों के बीच मासूम लगातार दम तोड़ रहे हैं. एक बार फिर 17 साल के कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र कोटा के महावीर नगर थर्ड इलाके में रहकर एक कोचिंग संस्थान में जेईई मेंस की तैयारी कर रहा था. वह मूल रूप से यूपी के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कोटा में सुनहरे सपनों के बीच मासूम लगातार दम तोड़ रहे हैं. एक बार फिर 17 साल के कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र कोटा के महावीर नगर थर्ड इलाके में रहकर एक कोचिंग संस्थान में जेईई मेंस की तैयारी कर रहा था. वह मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था. पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक छात्र अली रजा एक महीने से कोचिंग नहीं जा रहा था.

यह भी पढ़ें...

महावीर नगर थाने के सब इंस्पेक्टर अवधेश सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम के जरिए सूचना मिली कि कोचिंग छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक छात्र अली रजा मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था. वह जुलाई 2022 से कोटा में रहकर एक कोचिंग संस्थान से जेईई मेंस की तैयारी कर रहा था. पिछले 1 महीने से वह कोचिंग में भी नहीं जा रहा था.

महावीर नगर थाना पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है. पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि छात्र के कोचिंग नहीं जाने के बारे में उसके घरवालों को जानकारी है या नहीं. फिलहाल छात्र की आत्महत्या से जुड़ी हुई भी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि कोचिंग नगरी कोटा से लगातार छात्रों के सुसाइड की घटनाएं सामने आती रहती है. ज्यादातर छात्र पढ़ाई के तनाव के चलते ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं.

यह भी पढ़ें: चित्तौड़गढ़ में 25 साल पहले चोरी हो गई थी 1100 साल पुरानी नटराज की मूर्ति, लंदन से लाया गया वापस

    follow google newsfollow whatsapp