भीलवाड़ाः ट्रेलर ने कुचला तो प्रॉपर्टी डीलर की हो गई मौत, बाजार में बिगड़े हालात, पुलिस के जवान तैनात

Pramod Tiwari

23 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 23 2022 1:06 PM)

Bhilwara News: राजस्थान की टेक्सटाइल सिटी भीलवाड़ा में घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले एक प्रॉपर्टी डीलर को ट्रेलर ने कुचल दिया. जिसके चलते प्रॉपर्टी डीलर की शहर में मौत हो गई. जिसके बाद लोगों का आक्रोश इस कदर भड़का कि शहर में बाजार बंद करवा दिया और मोर्चरी के बाहर भी प्रदर्शन हुआ. मामला […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara News: राजस्थान की टेक्सटाइल सिटी भीलवाड़ा में घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले एक प्रॉपर्टी डीलर को ट्रेलर ने कुचल दिया. जिसके चलते प्रॉपर्टी डीलर की शहर में मौत हो गई. जिसके बाद लोगों का आक्रोश इस कदर भड़का कि शहर में बाजार बंद करवा दिया और मोर्चरी के बाहर भी प्रदर्शन हुआ. मामला शुक्रवार सुबह का है. जब शहर के भदादा बाग में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सुशील गगरानी सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इसी दौरान शहर के बीचो-बीच चौराहे पर पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी. गंभीर तौर पर घायल होने के चलते गगरानी को जिला अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

हादसे के बाद प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष जेजे जायसवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में एसोसिएशन के सदस्य और माहेश्वरी समाज के लोग इकट्ठा हुए. उसके बाद मोर्चरी के बाहर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने शहर के प्रमुख बाजारों में दुकानें बंद करवा दी.

घटना की जानकारी मिलते ही भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, नगर परिषद सभापति राकेश पाठक, पुलिस उप अधीक्षक शहर नरेंद्र दायमा, उप अधीक्षक सदर रामचंद्र कोतवाली, थाना प्रभारी सुरेश चौधरी सहित प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. आक्रोशित लोगों से कई दौर की वार्ता के बाद शहर में स्थिति को देखते हुए पुलिस बल भी तैनात किया गया. दोपहर 3 बजे बाद प्रशासन ने प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन और माहेश्वरी समाज के पदाधिकारियों से वार्ता की. जिसके बाद उनकी मांगों पर सहमति बनी और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

यह भी पढ़ेंः टोंक में ACB की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

 

    follow google newsfollow whatsapp