अनियंत्रित कंटेनर पलटा: दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, ड्राइवर की मौत

Umesh Mishra

• 05:48 AM • 16 Mar 2023

Dholpur: धौलपुर जिले के नेशनल हाईवे संख्या 44 पर बुधवार को एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया. कंटेनर के पलट जाने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने कंटेनर से ड्राइवर को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सको […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले के नेशनल हाईवे संख्या 44 पर बुधवार को एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया. कंटेनर के पलट जाने से ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने कंटेनर से ड्राइवर को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रक को हाईवे से हटाकर मृतक की पहचान शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस कर्मी प्रदुमन सिंह ने बताया कि एक कंटेनर आगरा से ग्वालियर की ओर जा रहा था. इसी दौरान नेशनल हाईवे संख्या 44 पर दरियापुर चौराहे के पास आगे जा रहे वाहन को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और कंटेनर रेलिंग को तोड़ता हुआ सर्विस रोड पर जाकर पलट गया.

कंटेनर के पलट जाने से उसे चला रहा ड्राइवर कंटेनर में फंस गया. जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को कंटेनर से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर की पहचान नहीं होने पर उसके शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है.

Rajasthan: बीजेपी नेता ने मनचले की जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

    follow google newsfollow whatsapp