जयपुर: लव मैरिज के 7 दिन बाद दूल्हा-दुल्हन का अपहरण, दूल्हे को घसीटकर गाड़ी में पटका, देखें CCTV

विशाल शर्मा

21 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 21 2023 7:32 AM)

Jaipur: जयपुर में दूल्हा-दुल्हन के अपहरण का चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के सिर्फ एक सप्ताह बाद ही फिल्मी स्टाइल में नव दंपति को जबरन उठा ले गए. युवक और युवती ने 10 मार्च को ही लव मैरिज की थी, लेकिन लड़की पक्ष इससे खफा था. जिसके बाद लड़के के पिता की […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur: जयपुर में दूल्हा-दुल्हन के अपहरण का चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के सिर्फ एक सप्ताह बाद ही फिल्मी स्टाइल में नव दंपति को जबरन उठा ले गए. युवक और युवती ने 10 मार्च को ही लव मैरिज की थी, लेकिन लड़की पक्ष इससे खफा था. जिसके बाद लड़के के पिता की ओर से थाने में अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. वहीं पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के जमवारामगढ़ का रहने वाला 22 वर्षीय पृथ्वीराज और डोडाका डूंगर की रहने वाली 21 वर्षीय पूजा योगी ने 10 मार्च को लव मैरिज की थी. दोनों के बीच कई वर्षों से अफेयर चल रहा था जिसके बाद दोनों ने भाग कर ब्याह रचा लिया. शादी के बंधन में बंधने के बाद नव दंपति जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक किराए के घर पर रहने लगे. लेकिन 19 मार्च की दोपहर में लड़की पूजा योगी के परिवार वाले उसके घर पर आएं और जबरन मारपीट करने लगे. इसके बाद दोनों पति-पत्नी को गाड़ी में पटकर अपहरण कर भागे छूटे.

घटना के बाद लड़के के पिता रामलाल ने हरमाड़ा थाना पुलिस को बेटे और बहू के अपहरण की सूचना दी और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़ित रामलीला ने बताया कि उनका बेटा फाइनेंस का काम करता हैं और वह पूजा योगी से प्रेम कर बैठा. जिस के बाद दोनों ने 10 मार्च को गाजियाबाद यूपी में आर्य समाज में शादी कर ली. इसको लेकर उन्हें किसी भी प्रकार की ओर नाराजगी नहीं थी लेकिन लड़की के परिवार को भारी नाराजगी थी. जिसके चलते उन्होंने बेटे-बहू का अपहरण कर ले गए. जिसके सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए हैं. जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश और दम्पति के लिए दबिश दे रही है.

CM गहलोत से MLA संदीप यादव की हुई मुलाकात, नए जिले की मांग पर सीएम ने दिया यह आश्वासन

    follow google newsfollow whatsapp