जालौर: टोलकर्मी ने रुपए मांगे तो कार चढ़ाकर 20 फीट तक घसीटा, वीडियो Viral

राजस्थान तक

20 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 20 2022 1:04 PM)

Jalore News: जालौर जिले से एक टोल प्लाजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल इस प्लाजा पर कार सवारों की गुंडागर्दी का सीसीटीवी सामने आया है. टोलकर्मी के रुपए मांगने पर बदमाशों ने उसपर कार चढ़ा दी और 20 फीट तक उसे घसीट दिया. पुलिस ने कार चढ़ाने वाले आरोपी को […]

Rajasthantak
follow google news

Jalore News: जालौर जिले से एक टोल प्लाजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल इस प्लाजा पर कार सवारों की गुंडागर्दी का सीसीटीवी सामने आया है. टोलकर्मी के रुपए मांगने पर बदमाशों ने उसपर कार चढ़ा दी और 20 फीट तक उसे घसीट दिया. पुलिस ने कार चढ़ाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पर उसका साथी भागने में सफल हो गया. टोलकर्मी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें...

मामला जालौर के मांडवला टोल प्लाजा का है. सोमवार देर रात 10 बजे की घटना सामने आई है. जालौर से सायला जाने वाले स्टेट हाइवे पर बिछनगढ़ के मांडवला टोल प्लाजा पर दादरा नगर हवेली नंबर की एक कार आती है. बताया जा रहा है कि टोलकर्मी ने कार के ड्राइवर से टोल के पैसे मांगे तो कार सवार ने देने से इनकार कर दिया.

कार लेकर भागने लगा सवार
कार सवार कार लेकर भागने लगा. टोलकर्मी कार को रोकने के लिए उसके आगे आकर खड़ा हो गया. बदमाशों ने टोलकर्मी पर कार चढ़ाते हुए उसको 20 फीट तक घसीट दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल टोलकर्मी को जालौर के जिला अस्पताल मे भर्ती करवाया गया जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया.

घटना देर रात 10 बजे की बताई जा रही है. टोलकर्मी पर कार चढ़ाने ओर घसीटने का सीसीटीवी फुटेज व विडियो वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि टोलकर्मी पर कार चढ़ाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कंटेंट: नरेश बिश्नोई

    follow google newsfollow whatsapp