जोधपुर: पुलिस काटने वाली थी चालान, बाइक वाला मशीन छीनकर भागा

ललित यादव

22 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 22 2022 11:08 AM)

Jodhpur News: जोधपुर पुलिस के कांस्टेबल को ट्रैफिक नियमों का पालन करवाना भारी पड़ गया. सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले में जब एक पुलिसवाले ने बिना हेलमेट के एक बाइक सवार को रोका तो उसकी जान पर ही बन आई. पुलिस रेगुलर चेकिंग कर रही थी तो इसी दौरान अचानक एक तेज रफ्तार बाइक […]

फोटो: वायरल वीडियो से

फोटो: वायरल वीडियो से

follow google news

Jodhpur News: जोधपुर पुलिस के कांस्टेबल को ट्रैफिक नियमों का पालन करवाना भारी पड़ गया. सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले में जब एक पुलिसवाले ने बिना हेलमेट के एक बाइक सवार को रोका तो उसकी जान पर ही बन आई. पुलिस रेगुलर चेकिंग कर रही थी तो इसी दौरान अचानक एक तेज रफ्तार बाइक सवार आता है. जोधपुर ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल चंपालाल ने देखा कि ये बुलेट सवार बिना हेलमेट लगाए तेज रफ्तार में जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

यहीं देख कर उन्होंने उसका चालान काटना चाहा लेकिन हेड कांस्टेबल चंपालाल को कहां पता था कि ये बाइक सवार उनकी चालान काटने की मशीन ही ले भागेगा. चंपालाल इस बुलेट सवार को रोककर चालान काट रहे थे लेकिन इतने में ही ये बुलेट सवार कांस्टेबल चंपालाल से चालान काटने की मशीन छीनकर भाग जाता है.

मशीन छीनने के बाद बुलेट सवार तेज रफ्तार से भाग कर फरार हो गया. जिसे फिलहाल जोधपुर पुलिस ढूंढ रही है. ट्रैफिक एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घटना के बाद ये बुलेट सवार पतली गलियों से होते हुए निकल गया और अब उसकी तलाश की जा रही है. साथ ही इस घटना में हेड कांस्टेबल चंपालाल घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. चेकिंग के दौरान चंपालाल काफी जोर से सड़क पर गिर गए थे जिससे उन्हें चोटे आईं हैं, हालांकि वो अब ठीक है.

कंटेंट: अशोक शर्मा

    follow google newsfollow whatsapp