कोटा: बारात से पहले पिता सहित दूल्हा गिरफ्तार, रिहाई करवाने एसपी ऑफिस पहुंची दुल्हन

Sanjay Verma

• 09:43 AM • 19 Feb 2023

Kota: कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुए संघर्ष के चलते 3 परिवारों में शादी की रस्मे अटक गई और उनकी शादी खटाई में पड़ती नजर आ रही है. मोहल्ले में दो पक्षों में हुए संघर्ष के बाद पुलिस ने एक दूल्हे चंद्रप्रकाश व उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में दो पक्षों में हुए संघर्ष के चलते 3 परिवारों में शादी की रस्मे अटक गई और उनकी शादी खटाई में पड़ती नजर आ रही है. मोहल्ले में दो पक्षों में हुए संघर्ष के बाद पुलिस ने एक दूल्हे चंद्रप्रकाश व उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद 3 परिवारों में शादी की खुशियों पर अचानक ब्रेक लग गया और शादी की रस्में खटाई में पड़ गई.

यह भी पढ़ें...

इनमें दो दुल्हन बहने गायत्री और वसुधा अब एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है. इस मामले में दुल्हन और उसके परिजनों ने पुलिस पर पक्षपात व एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है और इसकी एसपी कार्यालय में शिकायत दी है. 22 फरवरी को इन दोनों बहनों की शादी होनी है और शादी में बाकी की रस्मे भी अभी चल ही रही थी की कोटा के नानता इलाके में टेंट लगाने की बात पर अचानक एक दूल्हे पक्ष के परिवार व उनके पड़ोसियों के बीच संघर्ष हो गया.

इस मामले में दूल्हे के विरोधी दूसरे पक्ष के एक युवक को गंभीर चोट लगी तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूल्हे एवं उनके पिता को गंभीर धाराओं में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. इस घटना का जैसे ही दुल्हन पक्ष को पता चला तो उसके बाद शादी की सारी खुशियों पर मानो ब्रेक लग गया. और दोनों दुल्हन बहनें व उनके परिवार वाले अब पुलिस व अधिकारियों के पास पहुंचकर दूल्हे की रिहाई की मांग कर रहे हैं. ताकि शादी की बाकी रस्मे समय पर करवा कर शादी संपन्न करवाई जाए.

Video: आलाकमान का गहलोत गुट पर बड़ा एक्शन, त्रिमूर्तियों पर और गिरेगी गाज, पायलट से रोज हो रही मीटिंग!

    follow google newsfollow whatsapp