पाली: फेरे से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन! 6 दिनों से दूल्हे ने घर में डाला पड़ाव, बोला- अब लेकर ही जाऊंगा

Bharat Bhushan

08 May 2023 (अपडेटेड: May 8 2023 11:08 AM)

Pali: पाली जिले के ‘धवार को’ उपखण्ड में हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. दरअसल, पाली के सैणा गांव के सकाराम के घर बेटी की शादी थी. बारात सिरोही जिले के कैलाश नगर सुबह जल्दी पहुंच चुकी थी. घर में खुशनुमा माहौल था. महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं. सभी तैयारियां पूरी हो […]

Rajasthantak
follow google news

Pali: पाली जिले के ‘धवार को’ उपखण्ड में हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. दरअसल, पाली के सैणा गांव के सकाराम के घर बेटी की शादी थी. बारात सिरोही जिले के कैलाश नगर सुबह जल्दी पहुंच चुकी थी. घर में खुशनुमा माहौल था. महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं. सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं. लेकिन इसी दौरान ऐसा कुछ कुछ ही जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सिरोही के मणादर गांव से बारात सुबह पहुंची. सब कुछ ठीक थी. घर में खुशनुमा माहौल था. सुबह 7 बजे फेरों का समय हो रहा था, लेकिन इस दौरान दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई. घरवालों को जब इस बारे में पता चला तो उनके होश उड़ गए.

परिजनों ने किया दुल्हन को ढूंढने का प्रयास

परिजनों ने शुरूआत में अपने स्तर पर दुल्हन को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. इसी बीच समय ज्यादा होने से वर पक्ष सहित बारातियों को भी इस बात का पता चल गया. जिसके बाद घर में हड़कंप मच गया. दुल्हन पक्ष ने वर पक्ष के सामने हाथ जोड़कर माफ करने की मिन्नतें मांगी. घटना के बाद नजदीकी नाना पुलिस चौकी में दुल्हन के पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया.

दूल्हे ने बारात सहित दुल्हन के घर डाला पड़ाव

वहीं गुस्साएं बारातियों ने कहा कि अब किस मुंह से बारात वापस गांव लेकर जाएंगे. अब तो दुल्हन लेकर ही जाएंगे. इसलिए 2 दर्जन से अधिक बाराती और दूल्हे ने 6 दिनों से वहीं पड़ाव डाल दिया है. फिलहाल उनके खाने पीने की व्यवस्था लड़की के पिता ही कर रहे हैं.

दुल्हन के पिता ने बताया कि दुल्हन ने फेरों से पहले जब वो अंदर तैयार होने गयी, तब पेट दर्द का बहाना बना कर शौचालय के बहाने भाग गई. लड़की के पिता ने बताया कि भगाने वाला लड़का उनके मामा का लड़का है.

परिजनों ने बताया नाबालिग लड़के के साथ भागी लड़की

परिवार वालों को अंदेशा है कि लड़की के पिता के मामा के लड़के के साथ भागी है. जो नाबालिग बताया जा रहा है. दूल्हा आंध प्रदेश में मिठाई की दुकान पर काम करता है. जो शादी के लिए गांव आया था.

दो दिन पहले दूल्हे की मां के साथ लड़की ने की थी शॉपिंग

दुल्हन की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. दूल्हे की मां ने बताया कि शादी के दो दिन पहले तो दूल्हे के ससुराल वालों का फोन आने पर लड़की उनके साथ कपड़े लेने गई थी. पहले बीजापुर गए जहां पसंद नहीं आने पर शिवगंज गए थे.

    follow google newsfollow whatsapp