सिरोही: मजदूरी के पैसे मांगने पर दलित से मारपीट, वीडियो भी वायरल किया

ललित यादव

• 08:28 AM • 26 Nov 2022

Sirohi News: सिरोही में दलित युवक के साथ उत्पीडन का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि मजदूरी मांगने गए दलित युवक के साथ अभद्रता की गयी. फिर उसके साथ मारपीट कर गले में जूते की माला पहना कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. प्रताड़ित युवक ने थाने पंहुचकर आरोपियों के […]

फोटो: वायरल वीडियो से

फोटो: वायरल वीडियो से

follow google news

Sirohi News: सिरोही में दलित युवक के साथ उत्पीडन का एक मामला सामने आया है. आरोप है कि मजदूरी मांगने गए दलित युवक के साथ अभद्रता की गयी. फिर उसके साथ मारपीट कर गले में जूते की माला पहना कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. प्रताड़ित युवक ने थाने पंहुचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...

सिरोही कोतवाली थाने में पीड़ित ने इस मामले में एक रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें शहर के नजदीक मांडवा हाइवे पर एक रजवाडी ढाबा है. जिस पर पीड़ित युवक ने लाइट फिटिंग काम काम किया था, जिसके पैसे लेने के लिए वह 19 नवंबर वो वहां गया था.

इस दौरान वहां मौजूद प्रवीण चौहान, सुरेंद्र सिंह सोढ़ा व मुलाराम भाट ने उसके साथ दबंगई दिखाते हुए मारपीट की और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. इतने से भी जब इन दबंगों का दिल नहीं भरा तो पहले तो उसे जूतों की माला पहनाई फिर उसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एससी-एसटी.सेल सीओ दिनेश कुमार ने बताया की घटना के 4 दिन बाद 23 नवंबर को पीड़ित ने शहर कोतवाली सिरोही में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. सीओ दिनेश कुमार ने बताया उन्होंने मौका निरीक्षण किया है और मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

कंटेंट: राहुल त्रिपाठी 

    follow google newsfollow whatsapp