Rajasthan में अजीबोगरीब मामला, थाने में Dogs के खिलाफ हैरान करने वाली शिकायत Viral

Dinesh Bohra

01 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 1 2024 5:37 PM)

कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा पुलिस में दी गई रिपोर्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के बाड़मेर (Barmer news) में पुलिस के सामने एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस (rajasthan police) भी हैरान है. इस मामले में आवारा कुत्तों के खिलाफ रिपोर्ट सौंपी गई है. रिपोर्ट में कहा गया गया कि कुत्तों ने कंपनी के पोस्टर और बैनर फाड़ दिए. साथ ही भौंकते हुए सुरक्षा गार्ड को काट खाने की धमकी भी दी. घटना राजस्थान के बालोतरा (balotra) जिले के पचपदरा थाना इलाके की है. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बालोतरा जिले के मंडपुरा गांव में एक फ्लैट कंस्ट्रक्शन कंपनी कार्यरत है. कंट्रक्शन स्थल के बाहर लगे पोस्टर और बैनर को कुत्तों ने फाड़ दिया. कंपनी के प्रतिनिधि ने इस मामले में पचपदरा थाने कुत्तों के खिलाफ रिपोर्ट पेश की है. रिपोर्ट में कुत्तों पर सुरक्षा गार्ड को काट खाने की धमकियां देने जैसे आरोप भी लगाए हैं. 

रिपोर्ट की कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल

कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा पुलिस में दी गई रिपोर्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग इस अजीबोगरीब शिकायत की चर्चा कर रहे हैं. हालांकि, पचपदरा थानाधिकारी अमराराम ने कहा कि ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है. 

दरअसल, मंडापुरा-पचपदरा में महारूप बिल्डकॉम कंपनी फ्लैट निर्माण का काम कर रही है. कंपनी के प्रतिनिधि सुबह साइट पर पहुंचे तो वहां पोस्टर और बैनर फटे मिले. जब सीसीटीवी फुटेज देखे तो दो आवारा कुत्ते पोस्टर और बैनर फाड़ते नजर आए. जिसके बाद रविवार को कंपनी के प्रतिनिधि ने थाने में कुत्तों के खिलाफ रिपोर्ट पेश कर दी. जिसमें कहा गया है कि 30 मार्च की रात को आरोपियों ने पहले कंपनी के साइट की रैकी की. जिसके बाद देर रात एक राय होकर पहुंचे कुत्तों ने गेट पर लगे बैनर और पोस्टर फाड़ दिए. साइट पर उपस्थित सुरक्षा कर्मी को भी कुत्तों ने काट खाने की धमकियां दी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp