शादी में जा रहे MLA के PA को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

Bharat Bhushan

• 09:25 AM • 10 Dec 2022

Pali News: पाली के 72 फीट बालाजी मंदिर रोड के निकट पुल पर देर रात को अज्ञात वाहन ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में पाली MLA ज्ञानचंद पारख के PA सुरेश शर्मा और उनकी पत्नी सीमा शर्मा की मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही परिवार के सदस्य, MLA […]

Rajasthantak
follow google news

Pali News: पाली के 72 फीट बालाजी मंदिर रोड के निकट पुल पर देर रात को अज्ञात वाहन ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में पाली MLA ज्ञानचंद पारख के PA सुरेश शर्मा और उनकी पत्नी सीमा शर्मा की मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही परिवार के सदस्य, MLA ज्ञानचंद पारख सहित कई नेता और पार्षद बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचे. MLA मृतक के परिजनों को संभालते नजर आए. मृतकों की बॉडी मोर्चरी में रखवाई गई है. शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार मृतक हमेशा विधायक के घर पर रहता था. और विधायक के पास आये जरूरतमंदों की पहचान कर उनका काम पहले प्राथमिकता से करवाता था.

कांग्रेस का लोकसभा टिकट दिलाने के नाम पर ठगे 40 लाख रुपए, आरोपी पर 1 हजार का इनाम

जानकारी के मुताबिक मृतक पाली के पास सोजत रोड हाइवे पर स्थित अम्बा रिसोर्ट में आयोजित एक शादी में जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे दोनों हवा में करीब 15 फीट उछल कर दूर जा गिरे. सिर में गंभीर चोट लगने से दोनों की मौत हो गई.

कोटा में बनेगा राजस्थान का पहला अत्याधुनिक डिजिटल तारामंडल, विज्ञान समझना होगा आसान

    follow google newsfollow whatsapp