राजसमंदः खेत में छिपे पैंथर ने ग्रामीणों पर किया अटैक, पेड़ पर चढ़कर बचाई जान, देखें Video

Devi Singh

• 03:08 PM • 17 Feb 2023

Rajsamand News: राजसमंद में मोही गांव के पास सालरमाला में लेपर्ड ने दो जनों पर हमला कर घायल कर दिया. गांव में पिछले एक माह से लेपर्ड का खौफ बना हुआ है, लेकिन लेपर्ड को अभी तक नही पकड़ा गया. इस घटना के बाद लेपर्ड को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने मौके […]

panther111

panther111

follow google news

Rajsamand News: राजसमंद में मोही गांव के पास सालरमाला में लेपर्ड ने दो जनों पर हमला कर घायल कर दिया. गांव में पिछले एक माह से लेपर्ड का खौफ बना हुआ है, लेकिन लेपर्ड को अभी तक नही पकड़ा गया. इस घटना के बाद लेपर्ड को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर पिंजरा लगाया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी किसान कैलाश चन्द्र तेली अपने खेत पर काम कर रहे था. तभी गेहूं की फसल में कुछ हलचल देखी, जिसके बाद अचानक वो घबरा गया. पेड़ पर चढ़कर जब उसने ऊंचाई से देखा तो धान में लेपर्ड घूमता हुआ दिखाई दिया.

किसान कैलाश चन्द्र ने घबराकर अपने बेटे शंकर लाल को फोन करके खेत पर लेपर्ड होने की जानकारी दी. जिस पर शंकर लाल अन्य ग्रामीणों को लेकर खेत पर पहुंचा और लेपर्ड को खेत से निकालने के लिए खेत का घेराव किया. इस दौरान लेपर्ड ने दबे पांव शातिर तरीके से अचानक शंकर लाल पर हमला कर दिया।.

यह भी पढ़ेंः जब धुर-विरोधी नेता के चोटिल होने की मिली खबर तो खुद सुखाड़िया उन्हें ले गए ऑपरेशन थिएटर

लेपर्ड ने शंकर लाल के हाथ को जबड़े से पकड़ लिया और खींचकर ले जाने लगा इस दौरान शंकर लाल ने अपने बचाव में लेपर्ड को लात मारी और दूसरे लोगों ने उसे भगाने की कोशिश की. जिसके बाद लेपर्ड खेत की दीवार फलांग कर भाग गया. फिर कुछ देर बाद शंकर लाल के अंकल गोविंद पुरा निवासी उदयलाल खेत पर खड़ी बाइक लेने के लिए गए तो लेपर्ड ने उस पर भी भी हमला कर दिया. जबड़े में पकड़कर खेत में खींच कर ले जाने की कोशिश की तो उस दौरान भी ग्रामीणों ने लेपर्ड को दूर भगा दिया.

यह भी पढ़ेंः संयम लोढ़ा ने राठौड़ को बताया बाबा, सदन में बोले- भगवान के देने से नहीं, ऐसे पैदा होते है बच्चे

    follow google newsfollow whatsapp