भारत जोड़ो यात्राः राहुल गांधी को जब मां ने बेटी की कहानी बताई तो उन्होंने चांदना को किया ये इशारा, जानें 

Jai Kishan

11 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 11 2022 3:56 PM)

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के 7वें दिन राहुल गांधी ने जब एक बच्ची से मुलाकात की. तो इस चर्चा ने हर किसी को भावुक कर दिया. मासूम को देखकर राहुल अचानक ही हाईवे के किनारे रूक गए. जहां उसकी मां ने उस बच्ची का दर्द बयां किया. अक्षिता की गर्दन बचपन से टेढ़ी […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के 7वें दिन राहुल गांधी ने जब एक बच्ची से मुलाकात की. तो इस चर्चा ने हर किसी को भावुक कर दिया. मासूम को देखकर राहुल अचानक ही हाईवे के किनारे रूक गए. जहां उसकी मां ने उस बच्ची का दर्द बयां किया. अक्षिता की गर्दन बचपन से टेढ़ी होने के चलते वह काफी परेशान है. जिसका इलाज कोटा के सरकारी हॉस्पिटल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, यात्रा बूंदी जिले के देहीखेड़ा गांव से गुजर रही थी. तभी राहुल गांधी स्टेट हाईवे के किनारे एक घर में गए. इस दौरान 8 वर्षीय अक्षिता को देखा. बचपन से ही उसकी गर्दन टेढ़ी है. बच्ची की मां ममता गोचर ने राहुल को पूरी बात बताई. मासूम की मां ने इस बीमारी और उसकी थेरैपी के बारे में भी बताया.

यह भी पढ़ेः गहलोत सरकार की इस योजना की हकीकत जानने पहुंचे राहुल! जानिए

उन्होंने तुरंत खेल मंत्री अशोक चांदना को मौके पर बुलाया और बच्ची का इलाज कराने को कहा. जिसके बाद खेल मंत्री अशोक चांदना ने बच्ची को सहायता देने का आश्वासन दिया. इसके बाद राहुल गांधी ने अक्षिता और उसके साथ मौजूद भाई को चॉकलेट भी दी.

    follow google newsfollow whatsapp