राहुल गांधी के लिए ओम बिरला से बदला लेंगे डोटासरा! कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बयान वायरल, जानें

चेतन गुर्जर

01 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 1 2024 11:07 AM)

कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल की नामांकन सभा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का दिया गया एक बयान जमकर वायरल हो रहा है.

Rajasthantak
follow google news

कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र में प्रहलाद गुंजल ने कांग्रेस (Congress) से नामांकन दाखिल कर सियासी पारा बढ़ा दिया है. वो यहां से बीजेपी प्रत्याशी और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को चुनौती देंगे. गुंजल ने 30 मार्च को नामांकन दाखिल किया था. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) का दिया बयान जमकर वायरल हो रहा है. जब उन्होंने यह बयान दिया तब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुक्खजिंदर सिंह रंधावा, विधायक शांति धारीवाल समेत कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे. उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी ओम बिरला को निशाने पर लेते हुए तमाम कलह की बातों को खारिज करते हुए कांग्रेस को एकजुट भी बताया था.

यह भी पढ़ें...

डोटासरा ने कहा कि कोटा लोकसभा क्षेत्र में बिरला को टक्कर देने वाला उम्मीदवार मिला है, जो आमजन का सेवक है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिस व्यक्ति ने संसद में राहुल गांधी और विपक्ष के नेताओ की सदस्यता खत्म की थी, उसका बदला लेना का समय आ गया है.

डोटासरा ने बिरला पर निशाना साधते हुए कहा था "ये चुनाव इस लिए भी विशेष है कि जिसकी कलम से 150 चुने सांसद को बाहर निकालकर, 18 कानून पारित करवाए थे. ये उसका बदला लेने का समय है. 26 तारीख को कोटा में मोरया बोलना चाहिए. राजस्थान में 25 सीटों में से कोटा में सबसे बड़ी जीत होगी. ऐसा धुआंधार प्रचार करो कि सामने वाला टिक नहीं पाए." 

कांग्रेस के लिए भी मुसीबत कम नहीं!

कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस ने बीजेपी के दिग्गज नेता रहे गुंजल को प्रत्याशी बनाया है. जिसके बाद वर्षों पुरानी दुश्मनी भुलाकर प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल साथ तो आ गए हैं, लेकिन दोनों के सियासी दुश्मनों के बीच अदावत कम होती नहीं दिख रही है. दोनों के बीच बीतें दिनों तकरार देखने को मिली है. जब शहर के गुमानपुरा कांग्रेस कार्यालय में बैठक के दौरान दोनों नेता आपस में उलझ गए और हंगामा हो गया. जिसके बाद उनके समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी.

 

    follow google newsfollow whatsapp