कुख्यात गैंगस्टर्स के खिलाफ राजस्थान पुलिस का बड़ा अभियान, 8 जिलों में 700 ठिकानों पर दी दबिश

राजस्थान तक

• 02:39 PM • 20 Mar 2023

Rajasthan News:  बढ़ते अपराध के मुद्दे पर जहां एक ओर गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी कोशिश में जुटी हुई है. दूसरी ओर, राजस्थान पुलिस ने बीतें दिन बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है. प्रदेश के 8 जिलों में कुख्यात गैंगस्टर्स और अपराधियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया. गैंगस्टर्स के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News:  बढ़ते अपराध के मुद्दे पर जहां एक ओर गहलोत सरकार को घेरने के लिए बीजेपी कोशिश में जुटी हुई है. दूसरी ओर, राजस्थान पुलिस ने बीतें दिन बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है. प्रदेश के 8 जिलों में कुख्यात गैंगस्टर्स और अपराधियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया.

यह भी पढ़ें...

गैंगस्टर्स के खिलाफ राजस्थान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 8 जिलों में 700 से ज्यादा ठिकानों पर दबिश दी. इस पूरी कार्यवाही में कुल 4 हजार पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाला. राजस्थान पुलिस के मुताबिक आनंदपाल और लॉरेंस गैंग के कई सदस्यों को भी पकड़ा. साथ ही हथियार, अफीम, सोना, मोबाइल और वाहन भी जब्त किए गए है.

इसे लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया. उन्होंने बताया कि 8 जिलों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आपराधिक गतिविधियों में लिप्त 401 आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से हथियार, अवैध धन, मादक पदार्थ, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और वाहन जब्त किए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों के विरुद्ध ऐसी कठोर कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ेंः लॉरेंस के गुर्गे रितिक बॉक्सर को पुलिस ने दबोचा, फिरौती नहीं देने पर क्लब में करवाई थी फायरिंग

    follow google newsfollow whatsapp