बाड़मेरः कुख्यात अपराधी ने बुजुर्ग को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारा

Dinesh Bohra

13 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 14 2022 11:46 AM)

Barmer News: बाड़मेर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट के अगले दिन ही आज बुजुर्ग को गाड़ी से कुचलने का मामला सामने आया है. कुख्यात अपराधी अशोक लेघा ने एसयूवी गाड़ी से कुचलकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया. घटना जिले के बायतु थाना क्षेत्र की है. […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: बाड़मेर में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. पुलिस कांस्टेबल के साथ मारपीट के अगले दिन ही आज बुजुर्ग को गाड़ी से कुचलने का मामला सामने आया है. कुख्यात अपराधी अशोक लेघा ने एसयूवी गाड़ी से कुचलकर बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया. घटना जिले के बायतु थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार 80 वर्षीय बुजुर्ग टीकूराम हाथ में गैस सिलेंडर लिए सड़क किनारे खड़ा था और सिलेंडर वितरण गाड़ी का इंतजार कर रहा था. इस दौरान एसयूवी गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मारी.

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद एसयूवी अनियंत्रित होकर खेत की चारदीवारी तोड़ते हुए अंदर घुस गई और पलटी खा गई. जिसके बाद बदमाश गाड़ी से उतरकर भागने लगे और सिलेंडर वितरण की गाड़ी सामने पहुंची तो बदमाशों ने गाड़ी चालक को बंदूक दिखाई. जिसके बाद गाड़ी लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ेः राजस्थान में पुलिस भी सुरक्षित नहीं, नोटिस देने गए सिपाही को बदमाशों ने हॉकी से पीटा, पैर हुआ फ्रैक्चर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी करवाई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया है कि मोस्ट वांटेड अपराधी अशोक लेघा ने वारदात को अंजाम दिया. बायतु थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि अशोक लेघा पर 2 हजार का इनाम भी घोषित है.

नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश जारी
घटना के बाद से मृतक के परिजन और समाज के लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए है. पुलिस ने लोगों से समझाइश की. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp