भरतपुर: पुलिस के डॉग ‘व्हिस्की’ ने खोला हत्या का राज, हत्या का आरोपी सगा भाई गिरफ्तार

Suresh Foujdar

03 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 3 2023 1:38 PM)

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में कामा थाना इलाके में गत 18 फरवरी की सुबह गेहूं की फसल के बीच एक 16 वर्षीय लड़की का शव पड़ा था, जिसकी जांच पुलिस कर रही थी. पुलिस के डॉग व्हिस्की ने इस हत्याकांड का राज खोलने में बड़ी मदद की और मृतक लड़की के सगे भाई को […]

Rajasthantak
follow google news

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में कामा थाना इलाके में गत 18 फरवरी की सुबह गेहूं की फसल के बीच एक 16 वर्षीय लड़की का शव पड़ा था, जिसकी जांच पुलिस कर रही थी. पुलिस के डॉग व्हिस्की ने इस हत्याकांड का राज खोलने में बड़ी मदद की और मृतक लड़की के सगे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

मामला कामा थाना इलाके का है, जहां एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का शव गांव से करीब 800 मीटर की दूरी पर सरसों के खेत में पड़ा हुआ मिला था. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया. वहीं डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर बुलाई गई.

पुलिस की डॉग स्क्वायड टीम में व्हिस्की नामक एक डॉगी था जिसने मौके पर गंध ली और मृतक लड़की के भाई के कमरे तक जा पहुंचा. पुलिस की पूछताछ में मृतक लड़की के बड़े भाई 24 वर्षीय अलीशेर ने हत्या करना कबूल कर लिया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी अली शेर की छोटी बहन उसकी बात नहीं मानती थी. वह अपनी बहन को इधर-उधर नहीं जाने की कहता था, मगर बहन उसकी बात नहीं मानती थी. जिससे नाराज होकर विगत 17 फरवरी की देर रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ. अलीशेर ने गला दबाकर अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी. सबूत मिटाने के लिए अलीशेर ने सबको कंबल में लपेट कर गांव से करीब 800 मीटर दूर गेहूं की फसल में फेंक आया.

पुलिस की जांच और पुलिस के डॉग द्वारा की गई गतिविधि के आधार पर छोटी बहन को मारने वाले सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या का कारण बताया गया है कि बहन उसकी बात नहीं मानती थी, जिससे नाराज होकर उसने गला दबाकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: बहन से मिलकर लौट रहे युवक पर बदमाशों ने पिस्टल तान मांगी थी 1 करोड़ की फिरौती, 2 गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp