पत्नी को अश्लील गालियां देने से रोकने पर लड़कों ने टीचर के अंगूठे को चबाकर किए 2 टुकड़े

Bharat Bhushan

• 07:06 AM • 10 Mar 2023

Rajasthan News: पाली में अश्लील गालियां देने से रोकने पर दो लड़कों द्वारा दांतों से एक टीचर का अंगूठा चबा जाने का मामला सामने आया है. लड़कों ने पहले तो टीचर से मारपीट की और फिर दांतों से काटकर उसके अंगूठे के दो टुकड़े कर दिए. घटना के बाद टीचर तुरंत अस्पताल पहुंचा लेकिन डॉक्टरों […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: पाली में अश्लील गालियां देने से रोकने पर दो लड़कों द्वारा दांतों से एक टीचर का अंगूठा चबा जाने का मामला सामने आया है. लड़कों ने पहले तो टीचर से मारपीट की और फिर दांतों से काटकर उसके अंगूठे के दो टुकड़े कर दिए. घटना के बाद टीचर तुरंत अस्पताल पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने अंगूठा वापस जोड़ने से मना कर दिया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि पाली जिले के तरवतगढ़ की गणपति कॉलोनी में रमेश नामक शख्स रहता है. वह पेशे से एक टीचर है. वह 6 मार्च को अपनी पत्नी के साथ बाइक से रवेड़ावास जा रहे थे. रात के लगभग 8:30 बजे वहां सड़क पर एक निर्माणाधीन मकान के आगे दो लड़के बाइक लेकर आये और रमेश की पत्नी महेश्वरी देवी को अश्लील गालियां बोलने लगे.

लड़कों द्वारा गाली देने पर महेश्वरी के पति रमेश ने इसका विरोध किया तो दोनों लड़के ने उनके साथ मारपीट कर की. इसके बाद अपने नुकीले दातों से टीचर के अंगुठे को काट कर दो टुकड़े कर दिये. घायल टीचर तुरंत पास के सरकारी अस्पताल तरवतगढ़ पहुंचा और वहां से फिर सुमेरपुर गए लेकिन डॉक्टर ने वापस अंगूठा जुड़ने से मना कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कोटा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट बनाने में आ रही अड़चन हुई दूर, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp