धौलपुर: बीहड़ में छिपे 2 कुख्यात इनामी डकैत गिरफ्तार, रायफल और 1 दर्जन कारतूस बरामद

Umesh Mishra

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 6:04 PM)

Dholpur news: धौलपुर पुलिस ने डांग इलाके में दबिश के देकर दो इनामी डकैतों को पकड़ा है. पकड़े गए डकैतों में एक रामबृज कुख्यात इनामी डकैत केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य हैं. पुलिस ने डकैत रामबृज के कब्जे से एक रायफल और कारतूस बरामद किए हैं. दूसरा डकैत हरी सिंह करौली जिले का इनामी […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur news: धौलपुर पुलिस ने डांग इलाके में दबिश के देकर दो इनामी डकैतों को पकड़ा है. पकड़े गए डकैतों में एक रामबृज कुख्यात इनामी डकैत केशव गुर्जर गैंग का सक्रिय सदस्य हैं. पुलिस ने डकैत रामबृज के कब्जे से एक रायफल और कारतूस बरामद किए हैं. दूसरा डकैत हरी सिंह करौली जिले का इनामी बदमाश है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि 15 लाख रुपए के इनामी कुख्यात डकैत केशव गुर्जर गैंग के चम्बल के बीहड़ में होने की सूचना मिली थी. इस पर सोने का गुर्जा थाना एसएचओ यशपाल सिंह की अगुवाई में पुलिस को बीहड़ में भेजा गया. इस दौरान चम्बल के बीहड़ में सोहन बाबा के मंदिर के पास एक व्यक्ति झाड़ियों में छिपने की कोशिश कर भागने लगा.

पुलिस बल ने तुरंत घेराबंदी कर डकैत रामबृज गुर्जर निवासी गांव खोटाबाई को पकड़ लिया. पुलिस ने दस्यु रामबृज गुर्जर के कब्जे से एक रायफल 315 बोर और आधा दर्जन कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए डकैत रामबृज पर धौलपुर एसपी पांच हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखे हैं. बता दें कि तीन राज्यों की पुलिस के लिए चुनौती बने कुख्यात डकैत केशव गुर्जर पर पुलिस द्वारा 1 लाख 15 लाख रुपए का ईनाम घोषित है. इसके साथ ही इसकी गैंग के सदस्य शीशराम पर 25 हजार रुपए, बंटी उर्फ विनोद पंण्डित, मुकेश गुर्जर,गब्बर उर्फ छोटू गुर्जर और नरेश गुर्जर पर धौलपुर एसपी की ओर से 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित है.

वहीं जिले की पुलिस ने डकैत हरी सिंह को भी दबिश के दौरान गिरफ्तार किया हैं. पकड़े गए डकैत हरी सिंह पर करौली पुलिस द्वारा इनाम घोषित किया हुआ है. इनामी डकैत हरी सिंह गुर्जर इलाके में किसी वारदात के इरादे से घूम रहा था. सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर हरी सिंह गुर्जर को पकड़ लिया.

    follow google newsfollow whatsapp