सिरोहीः एंबुलेंस में शराब लेकर गुजरात जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने धर दबोचा

राजस्थान तक

03 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 3 2022 8:58 AM)

Sirohi News: पड़ोसी राज्य गुजरात में चुनाव के चलते शराब तस्करी की घटना आम दिनों के मुकाबले काफी बढ़ी है. गुजरात में शराबबंदी के चलते तस्कर राजस्थान से शराब सप्लाई करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे है. राजस्थान के सिरोही में एम्बुलेंस से गुजरात ले जाई जा रही शराब को बरामद किया […]

Rajasthantak
follow google news

Sirohi News: पड़ोसी राज्य गुजरात में चुनाव के चलते शराब तस्करी की घटना आम दिनों के मुकाबले काफी बढ़ी है. गुजरात में शराबबंदी के चलते तस्कर राजस्थान से शराब सप्लाई करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे है. राजस्थान के सिरोही में एम्बुलेंस से गुजरात ले जाई जा रही शराब को बरामद किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एम्बुलेस के साथ 3 युवको भी गिरफ्तार किया है. पिण्डवाडा पुलिस स्टेशन के थानाधिकारी चम्पाराम ने बताया कि गुजरात चुनावों के मद्देनजर और सीमावर्ती इलाका होने की वजह से चेक पोस्ट पर सख्ती बरती जा रही है. इसे लेकर वाहनों की चेकिंग के सख्त निर्देश दिए गए है.

यह भी पढ़ें...

एंबुलेंस को थानाक्षेत्र के मोरस चौकी के पास नाकाबंदी के दौरान जप्त किया. जब उदयपुर मार्ग से आती एंबुलेंस दिखाई दी. लेकिन इसमें कोई मरीज या शव नहीं था. साथ ही उसमें बैठे युवक भी संदिग्ध लगे. संदेह होने पर एम्बुलेंस की तलाशी की गई. जिसमें से राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब बरामद हुई. पुलिस ने युवको गिरफ्तार कर वाहन और जब्त कर ली गयी है. इस मामले में जांच जारी है.

पुलिस ने जब युवकों से पूछताछ की तो पता चला कि रतलाम (मध्यप्रदेश) से आए है और पालनपुर (गुजरात) जा रहे है. पुलिस के मुताबिक शराब तस्करी करते पकड़े तीनो युवक रतलाम से उदयपुर में किसी का शव छोड़ने आये थे. शव छोड़ने के बाद इन्होने उदयपुर से शराब के कार्टून लिए और उन्हें पालनपुर लेकर जा रहे थे. इसी दौरान सिरोही के पिण्डवाडा में पुलिस के हत्थे चढ़ गए. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनो आरोपियों से पूछताछ कर रही है और इनके अपराधिक रिकोर्ड भी खंगाल रही है.

    follow google newsfollow whatsapp