हनुमानगढ़: व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग, पहले मांगी जा चुकी है 2 करोड़ की फिरौती

Gulam Nabi

10 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 9:26 AM)

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े एक व्यापारी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. मामला हनुमानगढ़ जंक्शन की धान मंडी का है, जहां आज सुबह करीब 9:00 बजे बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई. घटना के […]

Rajasthantak
follow google news

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े एक व्यापारी पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. मामला हनुमानगढ़ जंक्शन की धान मंडी का है, जहां आज सुबह करीब 9:00 बजे बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यापारी इंद्र हिसारिया के प्रतिष्ठान पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

यह भी पढ़ें...

व्यापारी के अनुसार सुबह जब दुकान का शटर खोला ही गया था कि मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इससे दुकान पर लगे बड़े शीशे टूट गए. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि 3 बदमाश बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए थे, जिनमें से दो ने नकाब पहन रखा था. जिन्होंने  फायरिंग की और एक युवक बाइक पर बैठा था. फायरिंग करते ही बदमाश वहां से फरार हो गए. इस घटना से व्यापारियों में दहशत फैल गई और आक्रोश भी बढ़ गया.

शेखावाटी सहित प्रदेश में बढ़ने लगी सर्दी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

पुलिस के मुताबिक बदमाशों को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. इसके लिए पुलिस ने पूरे बीकानेर संभाग में नाकाबंदी की है. सीमा क्षेत्रों पर भी नाकाबंदी की गई है और दूसरे शहरों के सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि पूर्व में व्यापारी इंद्र हिसारिया से लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के गुर्गों द्वारा दो करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. जिस पर अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया था और पूछताछ की गई थी. इस मामले को उस घटना से भी जोड़कर देखा जा रहा है, वहीं मंडी के व्यापारियों ने कहा है कि हनुमानगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, वह अब पुलिस अधीक्षक के खिलाफ भी आंदोलन चलाएंगे.

सीएम गहलोत ने किसानों के साथ की प्री-बजट मीटिंग, किसानों-युवाओं पर रहेगा फोकस

    follow google newsfollow whatsapp